18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोकारOLA और Uber का खेल खत्म! 1 लाख वाहनों के साथ Rapido कैब सर्विस लॉन्च

OLA और Uber का खेल खत्म! 1 लाख वाहनों के साथ Rapido कैब सर्विस लॉन्च

रैपिडो कैब्स एक SaaS-आधारित प्लेटफॉर्म के माध्यम से खुद को अलग करती है, जिसमें कैब कैप्टन के लिए शून्य-कमीशन मॉडल शामिल है. SaaS-आधारित प्लेटफ़ॉर्म एक निर्बाध मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है, विशेष रूप से मार्केटप्लेस पर नियंत्रण किए बिना ड्राइवरों और ग्राहकों को जोड़ता है.

अपनी टू-व्हीलर और ऑटो-रिक्शा सेवाओं के लिए जाना जाने वाला रैपिडो (Rapido) ने कैब व्यवसाय में प्रवेश की घोषणा की है. कैब लॉन्च सभी आवागमन आवश्यकताओं के लिए एक इंट्रा-सिटी समाधान पेश करने के लिए रैपिडो के मिशन में नवीनतम कदम का प्रतिनिधित्व करता है.

Rapido Cab में 1 लाख वाहन

बाइक टैक्सियों में 60% बाजार हिस्सेदारी के साथ, रैपिडो 1 लाख वाहनों के शुरुआती बेड़े की शुरुआत करते हुए रैपिडो कैब्स के पैन-इंडिया लॉन्च के साथ अपने लैंडमार्क का विस्तार करता है. अपनी पेशकशों में विविधता लाने के साथ, रैपिडो का लक्ष्य ट्रांसपोर्टेशन की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए एक जाना-माना प्लेटफॉर्म बनना है, जो यात्रियों के लिए एक किफायती प्लेटफॉर्म प्रदान करते हुए कंपनी को लाभान्वित करता है.

Also Read: Hyundai MUFASA क्रेटा का नया अवतार, Seltos और Grand Vitara की कर देगा बोलती बंद!

SaaS-आधारित प्लेटफ़ॉर्म

इस नवीनतम उपलब्धि के बारे में अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, रैपिडो के सह-संस्थापक पवन गुंटुपल्ली ने कहा, “हम देश भर में अपनी बाइक टैक्सी और ऑटो सेवाओं की अपार सफलता के बाद रैपिडो कैब्स को पैन इंडिया में लॉन्च करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं. हमारा अभिनव SaaS-आधारित प्लेटफ़ॉर्म ड्राइवरों के लिए पारंपरिक कमीशन प्रणाली में क्रांति ला देता है, जो एग्रीगेटर के साथ कमीशन साझा करने की लगातार चुनौती से निपटता है.” उन्होंने कहा, “यह अग्रणी दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि ड्राइवर केवल एक न्यूनतम सॉफ़्टवेयर उपयोग शुल्क लेते हैं, जो उद्योग में एक महत्वपूर्ण बदलाव का संकेत देता है.” यह भी ग्राहकों को सबसे कम कीमत की गारंटी सुनिश्चित करके और हमारी सेवाओं को सभी के लिए असाधारण रूप से किफायती बनाकर प्राथमिकता देता है.”

क्या है SaaS-आधारित प्लेटफॉर्म?

रैपिडो कैब्स एक SaaS-आधारित प्लेटफॉर्म के माध्यम से खुद को अलग करती है, जिसमें कैब कैप्टन के लिए शून्य-कमीशन मॉडल शामिल है. SaaS-आधारित प्लेटफ़ॉर्म एक निर्बाध मध्यस्थ के रूप में कार्य करता है, विशेष रूप से मार्केटप्लेस पर नियंत्रण किए बिना ड्राइवरों और ग्राहकों को जोड़ता है.

मामूली सदस्या शुल्क देकर बनें साझेदार

रैपिडो इकोसिस्टम के भीतर, ड्राइवर रैपिडो द्वारा किसी भी हस्तक्षेप से मुक्त, ग्राहकों से सीधे भुगतान का आनंद लेते हैं. फिर भी, इस मॉडल को बनाए रखने और असाधारण सेवा प्रदान करना जारी रखने के लिए, ड्राइवरों को एक मामूली सदस्यता शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है. उदाहरण के तौर पर, रैपिडो ऐप से 10,000 रुपये की कमाई करने पर, ड्राइवरों पर 500 रुपये का मामूली सदस्यता शुल्क लगेगा. यह दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि ड्राइवरों को उनकी सेवा मूल्य की संपूर्णता प्राप्त हो, जिससे उन्हें अपनी कमाई क्षमता को अधिकतम करने का अधिकार प्राप्त हो.

Also Read: Toyota की कार खरीदने का कर रहे हैं प्लान? तो यहां मिलेगी सभी 11 मॉडल्स का पूरी डिटेल्स

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें