28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की साल 2022 की 60 सबसे ग्लैमरस फोटोज, फैंस बोले- अर्जुन कपूर की झलक…

हाई स्पीड वीडियो में तस्वीरों के असेंबल को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'वो साल जो 60 फोटोज में था.... #bye2022hello2023.' वीडियो के कवर के रूप में मलाइका की पूल तस्वीर है. उनके विभिन्न ग्लैमरस फोटो शूट की तस्वीरें भी हैं

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही लाइमलाइट चुराने में कामयाब रहती हैं. अब उन्होंने साल 2022 की अपनी 60 खास तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों के वीडियो असेंबल में उनके कुछ सबसे ग्लैमरस अवतार के साथ-साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ, कुछ बीएफएफ करीना कपूर के साथ और एक अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की 60 तस्वीरें

हाई स्पीड वीडियो में तस्वीरों के असेंबल को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘वो साल जो 60 फोटोज में था…. #bye2022hello2023.’ वीडियो के कवर के रूप में मलाइका की पूल तस्वीर है. उनके विभिन्न ग्लैमरस फोटो शूट की तस्वीरें भी हैं, जिनमें पत्रिकाओं के भी कुछ फोटोज भी शामिल है. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा,’उम्र सिर्फ एक नंबर है आपने साबित कर दिया. एक और यूजर ने लिखा, अर्जुन कपूर भी इन तस्वीरों में हैं. एक यूजर ने लिखा, हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे, आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे, बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो, हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे. एक यूजर ने लिखा, खूबसूरत तस्वीरें हैं आपकी. एक और यूजर ने लिखा, क्यों क्यों क्यों… इतनी जल्दी. हम ठीक से तस्वीरें ही नहीं देख पाये.

Also Read: करीना कपूर से लेकर रकुल प्रीत तक, न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए इन हसीनाओं ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस
अर्जुन कपूर संग किया था नये साल का स्वागत

मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ नये साल का स्वागत किया था. यह जोड़ा नए साल के जश्न के लिए वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल के साथ राजस्थान के लिए रवाना हुआ था. वे सोमवार को मुंबई लौटे और एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. मलाइका ने अपने रियलिटी शो, मूविंग इन विद मलाइका के लॉन्च के साथ साल का अंत एक खास नोट पर किया. इस शो में उन्होंने करण जौहर, फराह खान और अमृता अरोड़ा के साथ कई खुलासे किये. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके पूर्व पति अरबाज खान अप्रैल में सड़क दुर्घटना के बाद उनसे मिलने वाले पहले लोगों में से थे.

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं मलाइका अरोड़ा

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो हमेशा ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें