27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio Recharge Plan: जियो ने लॉन्च किया रिपब्लिक डे ऑफर, रिचार्ज पर एक से बढ़कर एक स्कीम…

Jio Recharge Plan - कंपनी इसके तहत कई कूपन्स ऑफर कर रही है, जिसका फायदा शॉपिंग, ट्रैवलिंग और दूसरे बिल पेमेंट में किया जा सकता है. आपको बता दें कि ये ऑफर 31 जनवरी तक मिलेगा.

Jio Recharge Plan – अगर आप जियो ग्राहक हैं और इस समय अपने लिए बेस्ट बजट प्लान की खोज में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. आज हम आपको जियो के Republic Day ऑफर प्लान के बारे में जानकारी देने वाले हैं. जियो ने Republic Day ऑफर का ऐलान कर दिया है. इस ऑफर के तहत कंपनी अपने यूजर्स को कई तरह के फायदे रिचार्ज प्लान के साथ दे रही है. इस ऑफर के तहत जियो के 2999 रुपये के रिचार्ज प्लन पर यूजर्स को 3000 रुपये से ज्यादा का बेनिफिट फ्री में मिल रहा है.

मिल रहें ये बेनिफिट

जियो के इस रिचार्ज का फायदा मौजूदा और नए ग्राहक दोनों को मिलेगा. कंपनी इसके तहत कई कूपन्स ऑफर कर रही है, जिसका फायदा शॉपिंग, ट्रैवलिंग और दूसरे बिल पेमेंट में किया जा सकता है. आपको बता दें कि ये ऑफर 31 जनवरी तक मिलेगा. जियो 2999 रुपये के इस प्लान में कंपनी 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2.5GB डेटा और डेली 100 का बेनिफिट दे रही है. इसके अलावा कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी दे रही है. इसके अवाला Ixigo से फ्लाइट बुक करने पर 1500 रुपये तक की छूट मिलेगी. Ajio से शॉपिंग पर 500 रुपये तक की छूट 2499 रुपये की खरीद पर मिलेगी.

Also Read: कहीं आप ठगी के तो नहीं हो रहें शिकार, मोबाइल नंबर वेरिफाई कराने वाला फोन आया क्या? जानें मामला…
मिल रहें है इतने सारे कूपन

हालांकि इस प्लान के साथ आपको जियो सिनेमा प्राइम नहीं मिलेगा. रिपब्लिक डे ऑफर की बात करें, तो कंपनी इसके साथ 2 Swiggy कूपन दे रही है. इनका इस्तेमाल करने पर आपको 299 रुपये के बिल पर 125 रुपये की छूट मिलेगी. Tira से 999 रुपये या इससे ऊपर की शॉपिंग पर 30 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. कंपनी मैक्सिमम 1000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा Reliance Digital से 5000 रुपये की शॉपिंग पर 10 परसेंट की छूट मिलेगी. ध्यान रहे कि आप 10 हजार तक ही मैक्सिमम डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

Also Read: डीपफेक पर लगाम लगाने की तैयारी में सरकार, 7 दिनों में जारी होंगे नये IT नियम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें