21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोकारHonda City, Verna और Ciaz भी इस सेडान के सामने हैं फीके! पॉवर के साथ माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

Honda City, Verna और Ciaz भी इस सेडान के सामने हैं फीके! पॉवर के साथ माइलेज का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

Skoda Slavia का इंटीरियर भी उतना ही प्रभावशाली है, जो आराम, कार्यक्षमता और तकनीक का संयोजन प्रदान करता है. डैशबोर्ड में 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो Apple CarPlay, Android Auto और MirrorLink कनेक्टिविटी के साथ संगत है.

Skoda Slavia एक प्रीमियम सेडान है जो पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ संचालित है. Slavia को भारतीय ग्राहक की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक स्टाइलिश, फीचर से भरपूर और बेस्ट माइलेज सेडान कार की तलाश में है.

Skoda Slavia Design

Skoda Slavia अपनी सुंदर लाइनों और आधुनिक डिजाइन के साथ भव्यता और परिष्कार को दर्शाती है. फ्रंट फेशिया में सिग्नेचर स्कोडा बटरफ्लाई ग्रिल ब्लैक वर्टिकल स्लैट्स और क्रोम सराउंड के साथ है. प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ L-आकार के LED DRL और फॉग लाइट कार की दृश्य अपील को बढ़ाते हैं. साइड प्रोफाइल में ब्लैक-आउट B और C पिलर हैं, जो स्पोर्टी टच जोड़ते हैं. पीछे की तरफ, रैप-अराउंड एलईडी टेल लाइट्स, बूट लिड पर क्रोम स्ट्रिप और बूट लिड पर स्कोडा लेटरिंग कार के स्टाइलिश बाहरी हिस्से को पूरा करते हैं.

Skoda Slavia Interior

Skoda Slavia का इंटीरियर भी उतना ही प्रभावशाली है, जो आराम, कार्यक्षमता और तकनीक का संयोजन प्रदान करता है. डैशबोर्ड में 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो Apple CarPlay, Android Auto और MirrorLink कनेक्टिविटी के साथ संगत है. एक सनरूफ, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दो-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और एंबियंट लाइटिंग आगे केबिन के प्रीमियम अनुभव को बढ़ाते हैं.

Also Read: Mahindra XUV300 एसूयवी कार 32,000 रुपये हो गई महंगी, जानें कितनी हो गई कीमत

Skoda Slavia Engine

Skoda Slavia दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है: 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर चार-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन. 1.0-लीटर इंजन 114bhp और 175 Nm का टॉर्क पैदा करता है, जबकि 1.5-लीटर इंजन 148bhp और 250 Nm का टॉर्क देता है. दोनों इंजनों को छह-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है.

Skoda Slavia Safety Features

Skoda Slavia सुरक्षा सुविधाओं के व्यापक सूट के साथ आती है, जिसमें छह एयरबैग, ABS के साथ EBS, ESC, ISOFIX माउंट, एक रियर पार्किंग कैमरा और सेंसर और हिल-होल्ड कंट्रोल शामिल हैं. ये सुविधाएँ ड्राइवर और यात्रियों दोनों के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव सुनिश्चित करती हैं.

Skoda Slavia Mileage

Skoda Slavia प्रभावशाली माइलेज प्रदान करती है, जिसमें 1.0-लीटर इंजन 18.73 किमी/लीटर तक और 1.5-लीटर इंजन 20.32 किमी/लीटर तक की वापसी करती है. यह Slavia को रोजमर्रा के आने-जाने और लंबी दूरी की यात्रा के लिए एक व्यावहारिक विकल्प बनाता है.

Skoda Slavia Rivals

Skoda Slavia को मिडसाइज़ सेडान सेगमेंट में स्थापित खिलाड़ियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें Hyundai Verna, Maruti Suzuki Ciaz और Honda City शामिल हैं. हालांकि, Slavia अपनी शैली, सुविधाओं, प्रदर्शन और सुरक्षा के अद्वितीय संयोजन के साथ अलग है, जो इसे

Also Read: Toyota Mini Fortuner: क्रेटा, सेल्टोस और ग्रैंड विटारा का खेल खत्म! टोयटा के इस नए अवतार ने सबकी नींद उड़ाई

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें