18.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ganesh Visarjan 2023 : आगरा में यमुना से एक युवक का शव बरामद , दो युवकों की तलाश जारी

आगरा में गुरुवार शाम को गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान न्यू आगरा क्षेत्र के खासपूरा गांव के पास यमुना नदी में छह लोग डूब गए. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तीन लोगों को बचा लिया. लेकिन तीन लोग यमुना के गहरे पानी में जाने की वजह से नहीं बचा पाए. शुक्रवार को एक युवक का शव बरामद हुआ है.

आगरा. आगरा में गुरुवार शाम को गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान न्यू आगरा क्षेत्र के खासपूरा गांव के पास यमुना नदी में छह लोग डूब गए. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने तीन लोगों को बचा लिया. लेकिन तीन लोग यमुना के गहरे पानी में लापता हो गए. प्रशासन लगातार उन्हें तलाश रहा है. शुक्रवार की दोपहर तक एक युवक का शव मिल गया है. दो की तलाश जारी है.

18 घंटे से बचाव अभियान चल रहा

आगरा प्रशासन द्वारा यमुना नदी में युवकों के डूबने के बाद 18 घंटे से अभियान चल रहा है. ऐसे में एक युवक का शव घटनास्थल से काफी दूर बरामद हुआ है. अन्य युवकों के शव की तलाश के लिए लगातार गोताखोर बचाव अभियान में लगे हुए हैं. साथ ही कल से अधिकारी भी यमुना किनारे मोर्चा संभाले हुए हैं.

गणपति विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

बता दे गुरुवार को आगरा में यमुना के कई घाटों पर गणपति विसर्जन किया गया. इस दौरान जिले में जगह-जगह यमुना घाटों पर पुलिस को तैनात किया गया था. लेकिन न्यू आगरा थाना क्षेत्र के खासपुरा गांव में यमुना किनारे गणपति विसर्जन के दौरान करीब 6 युवक डूब गए थे. मौके पर मौजूद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद किसी तरह से तीन युवकों को बचा लिया गया और अन्य तीन युवकों की तलाश शुरू कर दी गई. मौके पर जिला प्रशासन पुलिस और रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई. वहीं देर रात को आगरा के जिलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बचाव कार्य में तेजी लाने के आदेश दिए.

Also Read: आगरा में गणपति विसर्जन के दौरान हादसा, यमुना नदी में छह युवक डूबे, तीन को बचाया, तीन की तलाश जारी

गुरुवार को यमुना नदी में डूबे तीन युवकों को तलाशने के लिए गोताखोर और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ एसडीआरएफ भी लगी हुई है. यमुना नदी में रामबरन 20 वर्ष, शिवम 22 वर्ष और बाबू 21 वर्ष दुबे थे और तीनों नगला बूढ़ान सईद के रहने वाले बताए गए हैं. जिसमें से शिवम का शव घटना स्थल से काफी दूरी पर बरामद कर लिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें