29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पूर्वी सिंहभूम : दो ट्रकों में भिड़ंत, स्टीयरिंग में फंस कर चालक की मौत, दो घायल

बरसोल थाना के फॉरेस्ट गेस्ट हाउस के पास सोमवार रात एनएच-49 पर दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर होने से एक ट्रक के चालक की मौत हो गयी. वहीं हादसे में दो लोग घायल हो गये. जानकारी के मुताबिक, डब्ल्यूबी 23 डी/ 3674 पेपर रोल लोड कर जमशेदपुर से कोलकाता जा रहा था.

बरसोल थाना के फॉरेस्ट गेस्ट हाउस के पास सोमवार रात एनएच-49 पर दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर होने से एक ट्रक के चालक की मौत हो गयी. वहीं हादसे में दो लोग घायल हो गये. जानकारी के मुताबिक, डब्ल्यूबी 23 डी/ 3674 पेपर रोल लोड कर जमशेदपुर से कोलकाता जा रहा था. इसी क्रम में डब्ल्यूबी 33 सी/ 4379 धान लोड कर गलत साइड से पेट्रोल लेकर बहरागोड़ा आ रहा था. आंख पर लाइट पड़ने से चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे दोनों ट्रक के बीच टक्कर हो गयी. पेपर लोड ट्रक के परखच्चे उड़ गये. हादसे में बिहार के छपरा निवासी सुभाष कुमार (43) ट्रक के अंदर दब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. दूसरी ओर, धान ट्रक का चालक और खलासी दोनों बुरी तरह से घायल हो गये. सूचना पाकर बरसोल थाना प्रभारी रामदयाल उरांव दलबल के साथ पहुंचे और घायलों को बहरागोड़ा हॉस्पिटल भेजा. ट्रक में दबे चालक को निकालने के लिए बहरागोड़ा से क्रेन मंगाकर व गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया. दोनों घायलों में इजवान अंसारी (27) व रमेश कुमार (32) शामिल हैं. मौके पर अनिमेष साहू, चंडी दास, पवन दास, निताई चंद्र दास समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.

धान लदे ट्रक की गलती से हुआ हादसा

ग्रामीणों ने बताया कि धान लदे ट्रक की गलती से घटना घटी. धान ट्रक दारीशोल पेट्रोल पंप में पेट्रोल लेकर गलत दिशा से हाइवे पर जा रहा था. कुछ दूर जाने के बाद चालक को सही दिशा का अंदाजा नहीं होने के कारण सामने आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी. इसमें बिहार के चालक की दबकर मौत हो गयी. दूसरी ओर, एनएच पर लाइट भी नहीं जलती है, जिससे दुर्घटना बढ़ी है.

Also Read: पूर्वी सिंहभूम : घाटशिला व गालूडीह के होटल-लॉज पर्यटकों से फुल, मौसमी रोजगार की बल्ले-बल्ले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें