21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: गिरिडीह के कुंदन की रातोंरात बदल गयी किस्मत, ऐसे बन गया करोड़पति, जीत के जश्न पर दी ये नसीहत

झारखंड के गिरिडीह जिले के गावां के रहनेवाले कुंदन कुमार मोदी ने एक करोड़ रुपए जीतने पर खुशी जाहिर की. इसके साथ ही उन्होंने नसीहत भी दी कि इसे सोच समझकर ही खेलें, नहीं तो लेने के देने पड़ जाएंगे. ड्रीम 11 में एक करोड़ जीतने पर उन्हें लोग बधाई दे रहे हैं.

गिरिडीह, बिनोद पांडेय: झारखंड के गिरिडीह जिले के गावां के युवा आशादीप ट्रैक्टर पार्ट्स के कुंदन कुमार मोदी रातोंरात करोड़पति बन गए हैं. बताया जा रहा है कि महज 49 रुपए लगाकर इन्होंने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं. ये कामयाबी इन्हें ड्रीम 11 से मिली है. जीत पर उन्होंने खुशी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को सचेत भी किया कि इस जोखिम भरे खेल को सोच-समझकर ही खेलें, नहीं तो भारी नुकसान हो सकता है. जिला परिषद सदस्य पवन कुमार चौधरी ने उन्हें इनाम जीतने पर बधाई दी. इसके साथ ही कहा कि लोगों को आर्थिक जोखिम से बचना चाहिए. अपनी समझदारी से इस तरह के प्लेटफॉर्म पर किस्मत आजमाना चाहिए.

खुशी जाहिर कर दी ये नसीहत

कुंदन कुमार मोदी ने एक करोड़ रुपए जीतने पर खुशी जाहिर की. इसके साथ ही उन्होंने नसीहत भी दी कि इसे सोच समझकर ही खेलें, नहीं तो लेने के देने पड़ जाएंगे. ड्रीम 11 एक जोखिम भरा खेल है. इसमें ज्यादातर मध्यम वर्गीय व गरीब परिवार के लोग ही पैसे लगाते हैं. वैसे लोगों को ऐसे जोखिम भरा खेल खेलने से तो बचना ही चाहिए. अपनी समझदारी से नहीं खेलने पर भारी आर्थिक नुकसान व जमा पूंजी बर्बाद होने की आशंका बनी रहती है.

Also Read: Dream 11 Team: झारखंड का आठवीं पास सोनू कैसे रातोंरात बना करोड़पति?

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में एक करोड़ जीते

कुंदन कुमार मोदी ने ड्रीम 11 में महज 49 रुपए लगाकर एक करोड़ रुपए जीत लिए. गुरुवार की देर रात को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मुकाबले में एक करोड़ रुपए का इनाम कुंदन ने जीता है. उन्होंने बताया कि टैक्स काटकर खाते में 70 लाख रुपए मिले हैं. अपनी जीत से खुश कुंदन ने बताया कि करीब पांच वर्षों से ड्रीम 11 में टीम लगा रहे थे. अब तक करीब 3000 टीम लगा चुके हैं. गुरुवार को भी 5 टीम लगाए थे. इसमें एक नंबर की टीम से एक करोड़ रुपए जीत लिए.

Also Read: झारखंड में मैट्रिक व इंटर की परीक्षा छह फरवरी से, जैक बोर्ड ने किया तारीखों का एलान

एक करोड़ इनाम जीतने पर दे रहे बधाई

एक करोड़ इनाम जीतने पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. गिरिडीह के गावां प्रखंड समेत अन्य जगहों से जान-पहचान वाले फोन कर बधाई दे रहे हैं. जिला परिषद सदस्य पवन कुमार चौधरी ने कहा कि लोगों को आर्थिक जोखिम से बचना चाहिए. अपनी समझदारी से इस तरह के प्लेटफॉर्म पर किस्मत आजमाना चाहिए.

Also Read: झारखंड: आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ जवान संतोष उरांव शहीद, अफसर एजेतो तिने व जयंता नाथ गंभीर रूप से घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें