26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lithium Inverter: यह कंपनी लायी एडवांस्ड तकनीक से लैस लिथियम इनवर्टर, खूबियां जानकर खुश हो जाएंगे

Lithium Inverter : दमदार डिजाइन और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस इस इनवर्टर में अच्छा-खासा पावर बैकअप है. इसके अलावा, इसकी लाइफ पीओ4 लिथियम बैटरी एसिड लीकेज के खतरे को दूर करती है.

Lithium Inverter: देवू इंडिया ने उन्नत प्रौद्योगिकी से लैस, पर्यावरण अनुकूल तथा सुरक्षित लिथियम इनवर्टर पेश किया है. लिथियम एक हल्की धातु है. लिथियम बैटरियां आम तौर पर सुरक्षित होती हैं और लगभग 10 साल तक चलती हैं.

कंपनी का दावा है कि यह मेंटेनेंस फ्री है और खरीदारों को इसके रखरखाव की चिंता करने की जरूरत नहीं है. देवू इंडिया की विज्ञप्ति के अनुसार इस इनवर्टर के रखरखाव की चिंता करने की जरूरत नहीं.

Best Air Cooler: मेटल बॉडी वाला या प्लास्टिक वाला, गर्मी से बचने के लिए कौन-सा कूलर सही?

मजबूत डिजाइन तथा उन्नत प्रौद्योगिकी से लैस इस इनवर्टर में अच्छा-खासा पावर बैकअप है. इसके अलावा, इसकी लाइफ पीओ4 लिथियम बैटरी एसिड लीकेज के खतरे को दूर करती है. इस इनवर्टर के इस्तेमाल से पर्यावरण को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचता.

देवू इंडिया के विपणन विपणन भागीदार केलवन इलेक्ट्रॉनिक्स एंड अप्लायंसेज प्राइवेट लिमिटेड के विनिर्माण एवं विपणन साझेदार एचएस भाटिया ने कहा, मेटेनेंस-फ्री लिथियम इनवर्टर को पेश करने के पीछे हमारा मकसद पावर सोल्यूशंस उद्योग में विश्वसनीयता और सुविधा के स्तर को नयी परिभाषा देना है.

देवू इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, विश्व स्तर पर लोकप्रिय कोरियाई ब्रांड देवू होम पावर एनर्जी, होम एंटरटेनमेंट, होम तथा किचन अप्लायंसेज, पर्सनल केयर और इलेक्ट्रिक बाइक आदि बनाता है.

Remote Fan: बेड पर लेटे हुए कंट्रोल करें पंखे की स्पीड, जोरदार एयर थ्रो के सामने कूलर भी फेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें