1. home Home
  2. tech and auto
  3. nitin gadkari youtube earning posting video 4 lakh earn every month prt

नितिन गडकरी ने बताया यू-ट्यूब से पैसे कमाने का तरीका, हर महीने खुद करते हैं मोटी कमाई

नितिन गडकरी ने बताया कि उन्हें अमेरिका, जर्मनी समेत कई देशों में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बोलने का मौका मिला. उन भाषण का वीडियो यू ट्यूब में भी अपलोड होता था. जिसे की लोग देखते है. इससे यूट्यूब से उनका इनकम काफी बढ़ गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nitin Gadkari Youtube Earning
Nitin Gadkari Youtube Earning
file photo
  • यू ट्यूब से लाखों कमाते हैं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी

  • हर महीने 4 लाख रुपये कमाते है नितिन कडकरी

  • अमेरिका, जर्मनी समेत कई देशों में मिला बोलने का मौका

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यूट्यूब के जरिए पैसे कमाने का तरीका बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें खुद यकीन नहीं हो रहा है कि वो यू-ट्यूब से इतने पैसे कमा रहे हैं. बता दें, नितिन गडकरी यूट्यूब से हर महीने लाखों रुपए कमा रहे हैं. नितिन गडकरी ने इंदौर में रोड प्रॉजेक्‍ट्स का उद्घाटन शिलान्यास कार्यक्रम में खुद कहा है कि वो यू ट्यूब से हर महीने करीब 4 लाख रुपये कमा लेते हैं.

कार्यक्रम में बोलते हुए गडकरी ने कहा कि, कोरोना काल में उन्हें दो चीजों की सीख मिली. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में उन्हें कई देशों में बोलने का मौका मिला, इसके अलावा वो यू ट्यूब के जरिए बहुत सी चीजें शेयर करने लगे. गडकरी ने कहा कि, उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि यूट्यूब से उन्हें 4 लाख रुपये महीना इनकम होगा.

नितिन गडकरी ने बताया कि उन्हें अमेरिका, जर्मनी समेत कई देशों में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बोलने का मौका मिला. उन भाषण का वीडियो यू ट्यूब में भी अपलोड होता था. जिसे की लोग देखते है. इससे यूट्यूब से उनका इनकम काफी बढ़ गया. और उनका यू ट्यूब से इनकम बढ़कर चार लाख रुपये प्रति महीने पहुंच गया.

बता दें, यू ट्यूब की पॉलिसी होती है कि जिस वीडियो पर ज्यादा व्यू आते हैं वो रैंक करने लगता है. और जैसे जैसे कंटेट बढ़ते जाते हैं, उसपर विज्ञापन भी आने शुरू हो जाते हैं. इससे पैसा मिलता है. नितिन गडकरी का कहना है कि कोई भी यू-ट्यूब पर अच्छे कंटेट डालकर पैसे कमा सकता है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें