1. home Home
  2. tech and auto
  3. new force gurkha 2021 coming to challenge mahindra thar ksl

Mahindra Thar को चुनौती देने आ रही नयी Force Gurkha 2021, ...जानें खासियत

Mahindra Thar एसयूवी को चुनौती देने के लिए फोर्स मोटर्स अपनी नयी फोर्स गुरखा 2021 लेकर जल्द ही लॉन्च करनेवाली है. फोर्स गुरखा की लॉन्चिंग से पहले ही डिजाइन, खासियतें और लुक की डिटेल्स सामने आयी है. फोर्स मोटर्स ने अपनी एसयूवी का टीजर भी जारी किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Force Gurkha 2021
Force Gurkha 2021
Force Gurkha

Mahindra Thar एसयूवी को चुनौती देने के लिए फोर्स मोटर्स अपनी नयी फोर्स गुरखा 2021 लेकर जल्द ही लॉन्च करनेवाली है. फोर्स गुरखा की लॉन्चिंग से पहले ही डिजाइन, खासियतें और लुक की डिटेल्स सामने आ गयी है. फोर्स मोटर्स ने अपनी एसयूवी का टीजर भी जारी किया है. 

मालूम हो कि फोर्स मोटर्स ने पिछले साल ही ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया था. इसमें चौड़ी ग्रिल, गोल एलईडी हेडलाइट्स और हेडलाइट्स पर गुरखा की बैजिंग एसयूवी की खासियत है. साथ ही नये फोर्स गुरखा में बोनट भी नये डिजाइन में दिया गया है.

फोर्स मोटर्स ने इंटीरियर को लेकर बताया है कि ऑल-ब्लैक कलर थीम मिलने की संभावना है. साथ ही केबिन में मोल्डेड फ्लोर मैट, गति और आरपीएम के लिए डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रृमेंट क्लस्टर, डिजिटल इंफोटेनमेंट स्क्रीन दिया गया है.

फोर्स गुरखा 2021 के चार सीटों वाले एडिशन में पीछे की तरफ कैप्टन सीट होगी. साथ ही पीछे बैठने वाले लोगों के लिए आर्मरेस्ट भी होगा. महिंद्रा थार की तरह साइड में बड़ी खिड़कियां होंगी. इससे क्लियर विजिबिलिटी मिलेगी.

भारत में फोर्स गुरखा की टक्कर महिंद्रा थार से होने की बात कही जा रही है. वहीं, कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन, फोर्स गुरखा 2021 की कीमत 10 लाख से 12 लाख के बीच होने की उम्मीद की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें