25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने तैयार की रिपोर्ट

पीड़िता ने कोलकाता लौटने के बाद राज्य सचिवालय नबान्न में एक प्रशासनिक अधिकारी को अपने साथ हुई घटना को बताकर इसकी लिखित शिकायत की कॉपी जमा कराई.

विकास गुप्ता, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही. राजभवन की एक महिला कर्मचारी द्वारा उन पर लगाये गये छेड़खानी के आरोप के बीच ही अब कोलकाता की एक नृर्तिका के साथ दुष्कर्म करने का आरोप राज्यपाल पर लगा है. पीड़िता का आरोप है कि राज्यपाल ने दिल्ली बुलाकर वहां के एक बड़े होटल में उनके साथ दुष्कर्म किया है.

पीड़िता ने दी अपने साथ हुई घटना की जानकारी

पीड़िता ने कोलकाता लौटने के बाद राज्य सचिवालय नबान्न में एक प्रशासनिक अधिकारी को अपने साथ हुई घटना को बताकर इसकी लिखित शिकायत की कॉपी जमा कराई. जिसके बाद इसकी इंक्वायरी की जिम्मेदारी कोलकाता पुलिस के डिप्टी कमिश्नर रैंक (विभागीय डीसी) के एक अधिकारी को दी गई. पीड़िता का बयान लेने के बाद उक्त अधिकारी ने घटना की हर पहलुओं की जांच कर इससे जुड़े सबूत इकट्ठा कर लिये हैं. कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल को इसकी रिपोर्ट सौंप दी गयी है. अब वह रिपोर्ट सीएम दफ्तर में भेजी गई है.

क्या था मामला

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह एक ओडीसी नृर्तिका और शादीशुदा है. उनके पति विदेश में रहते हैं. गत वर्ष कोलकाता में एक स्टेज प्रोग्राम में आए राज्यपाल के साथ उनका परिचय हुआ था. पीड़िता का आरोप है कि वहां राज्यपाल ने उसके परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की. इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ.

मुलाकात के बाद राज्यपाल के साथ अक्सर उसकी बातचीत होती रहती थी. वह विदेश में अपने पति से बकझक होने के कारण एक कानूनी मामले में फंसी थी, जिसके कारण उसे विदेश में कुछ कानूनी मदद की जरूरत थी. राज्यपाल से उसने बातचीत में कानूनी मदद का जिक्र किया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी बताया कि राज्यपाल ने कहा था कि वहां पर मेरे काफी दोस्त हैं, जो फॉरन सर्विस में काम करते हैं. यहां तक की वहां के विदेश मंत्री भी मेरे दोस्त हैं. वह उनसे उसकी मुलाकात करवा देंगे. इसके बाद विदेश मंत्री से कहकर विदेश में उसकी समस्या का समाधान कर दिया जायेगा.

Also Read: पश्चिम बंगाल : संदेशखाली में फिर अशांति, बगड़ीपाड़ा में महिलाओं का प्रदर्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें