1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. this kolkata based interior designers message of rescue from corona in the native style has been viral

कोलकाता की ये इंटीरियर डिजाइनर का देशी अंदाज में कोरोना से बचाव का दिया गया संदेश रहा है वायरल

By Sameer Oraon
Updated Date
सोशल मीडिया पर कोलकाता की ऋतु तिवारी का ठेंठ गंवई अंदाज में दिया गया वीडियो और गंवई भाषा और माहौल में लोगों को कोरोना के खिलाफ दिया जा रहा संदेश लोगों को खूब भा रहा है.
सोशल मीडिया पर कोलकाता की ऋतु तिवारी का ठेंठ गंवई अंदाज में दिया गया वीडियो और गंवई भाषा और माहौल में लोगों को कोरोना के खिलाफ दिया जा रहा संदेश लोगों को खूब भा रहा है.
Twitter

कोलकाता : कोरोना से निपटने के लिए लोग विभिन्न तरह से लोगों को जागरूक कर रहे हैं. मजाकिया टीकटॉक बना रहा है तो कोई लोगों को इससे निपटने की नसीहत दे रहा है. तो कई लोग सोशल मीडिया पर ऑनलाइन चित्रकारी प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं.

कुल मिलाकर जो जहां हैं जिस हाल में है लॉकडाउन का सदुपयोग लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने में लगा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कोलकाता की ऋतु तिवारी का ठेंठ गंवई अंदाज में दिया गया वीडियो और गंवई भाषा और माहौल में लोगों को कोरोना के खिलाफ दिया जा रहा संदेश लोगों को खूब भा रहा है.

देखते ही देखते ऋतु का वीडियो कोलकाता के टॉप टेन वायरल विडियो में शामिल हो गया है. बिहार के छपरा जिले के जलालपुर गांव की रहने वाली ऋतु कोलकाता में स्थापित इंटीरियर डिजाइनर हैं. इसके अलावा वह महिला एक्टीविस्ट के रूप में भी काफी मशहूर हैं. कविता लेखन और नाटक वगैरह में रुचि रखने वाली ऋतु ने देशी अंदाज में सुती साड़ी पहनकर छत पर बरी (बड़ी) बनाते हुए लोगों को गंवई अंदाज में चार मिनट के वीडियो संदेश में कोरोना कैसे होता है, इसको कैसे रोका जा सकता है. लॉकडाउन का पालन क्यों करना चाहिए और लॉकडाउन के दौरान कैसे समय का सदुपयोग करते हुए अन्य कार्य किया जा सके यह सब गंवई अंदाज में बता रही है. उनका यह विडियो अभी तक लाखों लोगों ने देखा और शेयर भी कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें