27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारासात में बच्चा चोरी की कोई घटना नहीं हुई, कुछ लोग फैला रहे अफवाह : एसपी

उत्तर 24 परगना के बारासात थाना अंतर्गत काजीपाड़ा में बच्चा चोर के संदेह में तीन लोगों की सामूहिक पिटाई की घटना से माहौल गरमाया हुआ है.

पुलिस ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के लिए बांटे लिफलेट प्रतिनिधि, बारासात . उत्तर 24 परगना के बारासात थाना अंतर्गत काजीपाड़ा में बच्चा चोर के संदेह में तीन लोगों की सामूहिक पिटाई की घटना से माहौल गरमाया हुआ है. इस बीच बारासात जिला पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा झरखरिया ने बताया कि बारासात में बच्चा चोरी की बात अफवाह है. उन्होंने यह भी बताया कि बच्चा चोर के संदेह में तीन लोगों की सरेआम पिटाई की घटना में अब तक कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी को लेकर अफवाह फैला रहे है. उन्होंने लोगों से इस पर ध्यान नहीं देने की बात कही. उधर, एसपी ने भी बारासात के काजीपाड़ा में बच्चे का शव बरामद होने की बात कही. उन्होंने कहा कि काजीपाड़ा की घटना में कुछ लोगों से पूछताछ की गयी है. लेकिन एक के बयान में विसंगति है. वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है. उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के लिए लोगों में लिफलेट बांटे जा रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में बारासात के काजीपाड़ा में एक लापता लड़के का शव पड़ोसी के शौचालय से बरामद किया गया था. उसके बाद से बारासात के अलग-अलग इलाकों में बच्चे के अपहरण की अफवाह फैलने लगी है. इस बीच, बुधवार दोपहर बारासात के वार्ड 27 स्थिति कामाख्या मंदिर चौराहा और पास के इलाके में बच्चा चोर के संदेह में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की जमकर पिटाई कर दी गयी. पुलिस जब उन्हें छुड़ाने गयी, तो झड़प शुरू हो गयी. उत्तेजित भीड़ ने पुलिस की दो गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें