29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सवा तीन करोड़ के सोना बिस्कुट के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

सभी तस्कर मिजोरम के रहनेवाले, शुक्रवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में हुई पेशी कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा सिलीगुड़ी : खुफिया सुराग के आधार पर केन्द्रीय राजस्व खुफिया विभाग (डीआरआई) के अधिकारियों ने गुरुवार रात को कंचनजंघा एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी अभियान चलाकर 3 करोड़ 25 लाख रुपये […]

सभी तस्कर मिजोरम के रहनेवाले, शुक्रवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में हुई पेशी

कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा
सिलीगुड़ी : खुफिया सुराग के आधार पर केन्द्रीय राजस्व खुफिया विभाग (डीआरआई) के अधिकारियों ने गुरुवार रात को कंचनजंघा एक्सप्रेस ट्रेन में छापेमारी अभियान चलाकर 3 करोड़ 25 लाख रुपये के 50 सोना बिस्कुट जब्त किया. इसके साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया. पांच तस्करों के नाम लालबिआ खुलुआ, रॉबर्ट ज़ोंदिगलिना, जॉन लालदिनधारा, सैमुअल मालसामतुलुंगा और इसाक लालरांघका है. ये सभी मिजोरम के रहने वाले हैं. डीआरआई सूत्रों के मुताबिक ये सभी लोग मिजोरम से सोना लेकर कोलकाता में तस्करी करने वाले थे.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुवाहाटी से कोलकाता जाने वाली कंचनजंघा एक्सप्रेस में ये पांचो सवार हुए थे. गुप्त सूत्रों से खबर पाकर डीआराई के अधिकारियों ने एनजेपी स्टेशन में जाल बिछाया. गुरुवार रात को कंचनजंघा एक्सप्रेस के स्टेशन में दाखिल होते ही डीआरआई की टीम ने तलाशी अभियान चलाया. इन पांचों में से चार लोगों ने सोना बिस्कुट अपने बेल्ट में बांध रखा था.
डीआरआई के मुताबिक जब्त सोना बिस्कुट को इंडो-म्यांमार बॉर्डर होकर भारत में लाया गया था. गिरफ्तार पांचों तस्करों को शुक्रवार सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी खारिज कर 14 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें