30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते बढ़ी महंगाई : देवेश

दुर्गापुर : नागरिकता संशोधन बिल व एनआरसी सहित केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों और बेकाबू होती महंगाई के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस की ओर से रैली निकली गई. रविवार की सुबह शहर के पांचमाथा मोड़ स्थित कांग्रेस कार्यालय से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवेश चक्रवर्ती की अगुवाई में निकाली गई रैली में काफी संख्या में कांग्रेस […]

दुर्गापुर : नागरिकता संशोधन बिल व एनआरसी सहित केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों और बेकाबू होती महंगाई के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस की ओर से रैली निकली गई. रविवार की सुबह शहर के पांचमाथा मोड़ स्थित कांग्रेस कार्यालय से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देवेश चक्रवर्ती की अगुवाई में निकाली गई रैली में काफी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

इस दौरान कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता अपने गले में प्याज-लहसून की माला पहने हुए देखे गये. मौके पर कांग्रेस नेता देवेश चक्रवर्ती ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते देश की जनता महंगाई से जूझ रही है. मंहगाई के कारण आम लोगों के घर का बजट गड़बड़ा गया है. हर दिन पेट्रोल डीजल के दाम मनमाने ढंग से बढाए जा रहे हैं.
प्याज सहित सब्जी दालों की कीमतें आसमान छूने लगी हैं. केंद्र की मोदी सरकार एनआरसी और कैब लागू कर लोगों का ध्यान भटकाने में लगी है। कांग्रेसियों की रैली कांग्रेस पार्टी कार्यालय से निकलकर नाचन रोड होते हुए भिरिंगी मोड़ आकार समाप्त हो गई. जहा पर कांग्रेस के लोगों ने पीएम मोदी का पुतला फूंका और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे बाजी की.
केवि कोलकाता रीजन के दूसरे और चित्तरंजन के पहले प्राचार्य जिन्हें यह अवार्ड मिला.
केवि संगठन के स्थापना दिवस पर रविवार को दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में प्राचार्य को अवार्ड प्रदान किया गया.
देशभर में केवि के 1096 विद्यालयों में से पांच के प्राचार्य को मिला यह अवार्ड.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें