30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, तृणमूल काे चोर कहने वालों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करुंगी दायर

Mamata Banerjee : मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'बीजेपी सरकार कुछ नहीं देती. पानी, गैस, चावल कुछ नहीं देती है बस भाषण देती है. ममता बनर्जी ने यह भी कहा, जब वोट आता है तो भाजपा को सीएए की याद आती है.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) ने मंगलवार को श्रीरामपुर में तृणमूल उम्मीदवार कल्याण बनर्जी के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग बिना सबूत के तृणमूल को ‘चोर’ कहते हैं, उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करुंगी. ममता ने कहा, रोज कहते हैं कि तृणमूल ने चोरी की है. पूछो किसकी जेब चोरी हुई है. चोरी का सबूत कहां है ? मैं मानहानि का मुकदमा करने के लिए अदालत जा रही हूं. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सात बार की सांसद हैं. वह केंद्रीय मंत्री भी रही है. राज्य के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुकी है. उन्होंने कहा कि उनकी पेंशन और वेतन का मासिक आय 3 लाख रुपये है. लेकिन वो पैसे नहीं लेती है. इसके बावजूद ममता बनर्जी ने टिप्पणी की है कि उनके बारे में झूठ फैलाया जा रहा है.

ममता बनर्जी ने संदेशखाली को लेकर सीपीएम और बीजेपी पर किया कटाक्ष

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संदेशखाली को लेकर सीपीएम और बीजेपी पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा, ‘सीपीएम के सहयोगी अब बीजेपी में हैं. संदेशखाली जाकर पता करो, हेराफेरी करने वाले पहले सीपीएम थे. अब बीजेपी में हैं. वे नहीं जानते कि मां-बहनों का पैसा महत्वपूर्ण नहीं है, उनका सम्मान करना महत्वपूर्ण है.

Amit Shah : अमित शाह का कटाक्ष, प्रधानमंत्री की योजनाओं का नाम बदलकर अपने नाम पर कर देती हैं ममता बनर्जी


चुनाव आते ही भाजपा को सीएए की याद आती है: ममता

मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘बीजेपी सरकार कुछ नहीं देती. पानी, गैस, चावल कुछ नहीं देती है बस भाषण देती है. ममता बनर्जी ने यह भी कहा, जब वोट आता है तो भाजपा को सीएए की याद आती है. मतुआ वोट याद आता है. मुझे बांटने की राजनीति पसंद नहीं है. असम में एनआरसी के दौरान 19 लाख हिंदू बंगालियों को बाहर कर दिया गया.कई लोग अभी भी जेल में हैं. कुछ दिन पहले मैंने जाकर उनका दुःख सुना. मोदी की गारंटी का मतलब कोई गारंटी नहीं है.

Narendra Modi : नरेन्द्र मोदी ने कहा,‘नारी शक्ति’ बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के विनाश में अहम भूमिका निभाएगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें