30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी बोलीं, बंगाल से ज्यादा भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा शासित राज्यों में, केंद्र में हिम्मत है तो करे श्वेत पत्र जारी

Mamata Banerjee : मुख्यमंत्री ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश और तमलुक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय पर निशाना साधा. उन्होंने कई लोगों की नौकरियां खा लीं. इस बार जनता की अदालत में आपकी सुनवाई होगी.

Mamata Banerjee : अलीपुरद्वार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा की गारंटी ज़ीरो.आज तक कुछ किया है ? 2 बार भाजपा जीती है. चाय बागान के 10 लाख मजदूर का खाना बंद कर दिया था, वो लोग हमारे पास आए.हमने 10 लाख मजदूरों की मदद की.हम खुद 50 दिन का काम बना दिया. मुख्यमंत्री ने कलकत्ता उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश और तमलुक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गंगोपाध्याय पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, उन्होंने कई लोगों की नौकरियां खा लीं. इस बार जनता की अदालत में आपकी सुनवाई होगी.

सिंगुर-नंदीग्राम नहीं है संदेशखाली, किसी की नहीं हुई मौत

संदेशखाली को लेकर ममता बनर्जी ने कहा, सिंगुर-नंदीग्राम नहीं है संदेशखाली, किसी की नहीं हुई मौत. हमारी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिन लोगों ने जमीन कब्जे की शिकायत की थी, उन्हें लौटा दिया गया है. इसके बाद मुख्यमंत्री ने हाथरस और बिलकिस का मुद्दा उठाया. सीधे तौर पर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा संदेशखाली में एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई थी. बंगाल से ज्यादा भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा शासित राज्यों में है. केंद्र में हिम्मत है तो श्वेत पत्र जारी करे .

Mamata Banerjee : जलपाईगुड़ी में ममता बनर्जी ने चाय पर की चर्चा

मुख्यमंत्री ने गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर निशाना साधा

कूचबिहार की सभा से मुख्यमंत्री ने गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर निशाना साधा. उन्होंने निशीथ की तुलना शाहजहां शेख से कर दी. जब भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगा है, हमने कार्रवाई की है और उस व्यक्ति को पार्टी से निकाल दिया है. लेकिन भाजपा का क्या? उन्होंने सभी भ्रष्ट लोगों और अपराधियों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. संदेशखाली में कुछ घटनाएं हुई हैं, जब मुझे उन शिकायतों के बारे में पता चला, तो मैंने तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई की. मैं उनके (भाजपा) जैसी नहीं हूं, क्योंकि वे महिला पहलवानों को भाजपा सांसद द्वारा प्रताड़ित किये जाने या हाथरस की घटना के दौरान मूकदर्शक थे.उन्होंने भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक की ओर इशारा करते हुए कहा, यह राष्ट्रीय शर्म की बात है कि एक व्यक्ति जिसके खिलाफ कई मामले लंबित हैं, उसे गृह राज्य मंत्री बनाया गया है.प्रमाणिक कूचबिहार से फिर से चुनाव मैदान में हैं.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी कृष्णानगर से शुरु करेंगी लोकसभा चुनाव प्रचार,अगले सप्ताह रहेंगी उत्तर बंगाल के दौरे पर

जलपाईगुड़ी में तूफान के चलते पांच लोगों की हो गई मौत

जलपाईगुड़ी की प्रभावित आबादी को मुआवजा देने के उनके प्रयास सफल नहीं हो सके क्योंकि भाजपा ने इसके खिलाफ निर्वाचन आयोग का रुख किया. जलपाईगुड़ी में तूफान के चलते पांच लोगों की मौत हो गई.उन्होंने कहा, “राज्य प्रशासन को प्रभावित लोगों को मुआवजा देना था. लेकिन भाजपा नहीं चाहती कि ऐसा हो. भाजपा न तो खुद कुछ करती है और न ही दूसरों को कुछ करने देती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें