1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. see mamata ji what did your party do after victory is this democracy jp nadda question to mamata banerjee about bengal violence aml

ममता जी देखिए, आपकी पार्टी ने जीत के बाद क्या किया, क्या यही लोकतंत्र है, जेपी नड्डा का ममता से सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में पत्रकारों से बात करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा.
बंगाल में पत्रकारों से बात करते भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा.
ANI

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद जगह-जगह से हिंसा की खबरें आ रही हैं. भाजपा कार्यकर्ता हरण अधिकारी (Haran Adhikari) की इस हिंसा में मौत हो गयी है. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दक्षिण 24 परगना पहुंचे और अधिकारी के परिजनों से मुलाकात की. मीडिया से बातचीत में उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बात करने वाली ममता का असली चेहरा यही है.

उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद टीएमसी के गुंडे भाजपा कार्यकर्ता हरन अधिकारी के घर गये, उनके साथ बर्बरता की, महिलाओं और बच्चों को धमकाया, उन पर हमला किया और उनकी पत्नी के दांत तोड़ दिए. फिर तृणमूल के लोगों ने अधिकारी को उसके घर से बाहर खींच लिया और उसके साथ मारपीट की. जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

नड्डा ने कहा कि ममता जी, आपकी पार्टी ने जीत के बाद क्या किया, आप कहती हैं कि लोकतंत्र में आपका विश्वास है. टीएमसी कार्यकर्ता और नेता कह रहे हैं कि सोशल मीडिया पर ये सभी घटनाएं फर्जी हैं. आपने देखा कि कैसे हरन अधकारी की पत्नी और बेटा रो रहे थे. मैं मीडिया से देश को सच्चाई बताने का अनुरोध करता हूं. नड्डा दो दिवसीय दौरे पर आज ही बंगाल पहुंचे हैं.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा गया कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा ने उन अत्याचारों की याद दिला दी है, जो देश विभाजन के समय हुआ था. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता इन अत्याचारों के खिलाफ लोकतांत्रित तरीके से लड़ेंगे. हम इस वैचारिक लड़ाई को जारी रखेंगे साथ ही तृणमूल की इन गतिविधियों से भी हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

नड्डा ने कहा कि मैंने विभाजन के समय के अत्याचारों के बारे में सुना था, लेकिन आज बंगाल में हो रही हिंसा से लगता है कि उस समय ऐसा ही हुआ होगा. उन्होंने कहा कि हम यह संदेश देना चाहते हैं कि बंगाल के कार्यकर्ता तृणमूल के गुंडो से डरे नहीं, देशभर के करोड़ों भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ हैं. उन्होंने कहा कि इस हिंसा में हमारे छह कार्यकर्ता मारे गये हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें