1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news demolition in bjp office of kanksa basudha bjp leaders are accusing tmc

Bengal Election News: कांकसा बसुधा के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांकसा बसुधा के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़
कांकसा बसुधा के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़
Prabahat khabar

मुकेश तिवारी: पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना अंतर्गत बसुधा ग्राम में मौजूद भाजपा के कार्यालय में रात के अंधेरे में तोड़फोड़ किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. शुक्रवार सुबह घटना के प्रकाश में आने के बाद उक्त इलाके के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया. घटना के बाद इलाके में बढ़ी उत्तेजना और तनाव को देखते हुए भारी संख्या में कांकसा थाना पुलिस तथा केंद्रीय वाहिनी मौके वारदात पर पहुंच गए हैं .

किसी तरह का कोई तनाव और उत्तेजना ना जारी हो इसे देखते हुए पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर टहलदारी चला रही है. घटना को लेकर बर्दवान जिला भाजपा पार्टी उपाध्यक्ष रमन शर्मा ने बताया कि भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए तथा इस चुनाव में तृणमूल अपनी हार को समझते हुए रात के अंधेरे में हमारे पार्टी कार्यालयों को निशाना बनाया है. पार्टी कार्यालय मैं मौजूद टेबल, कुर्सी ,अलमारी ,दरवाजा, खिड़की तक तोड़ दिया गया .पार्टी का झंडा फाड़कर तहस-नहस कर दिया गया .

बताया जा रहा है कि इस तरह की जघन्य घटना इससे पहले यहां नहीं देखी गई थी. बीजेपी जिला उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि तृणमूल भाजपा के पार्टी कार्यालय को तोड़फोड़ सकती है लेकिन यहां की जनता और मतदाता को भाजपा के प्रति नहीं बरगला सकती है. क्योंकि इस बार भाजपा की जीत इस इलाके में निश्चित है. तृणमूल अपनी हार को समझते हुए इलाके में इस तरह का हरकत किया है .हम इस तरह की घटना का तीव्ररूप से निंदा करते हैं.

मामले को लेकर कांकसा थाना में तृणमूल के खिलाफ अभियोग दायर किया गया जाएगा. दूसरी ओर भाजपा द्वारा तृणमूल पर लगाए गए आरोप को लेकर कांकसा तृणमूल ब्लॉक पार्टी अध्यक्ष देवदास बख्शी ने कहा कि तृणमूल इस तरह का कार्य नहीं करती है .भाजपा का आरोप बेबुनियाद है .भाजपा के स्वयं के आंतरिक कलह का यह नतीजा है.पुलिस मामले को लेकर तहकीकात कर रही है .

सुबह से ही इलाके में उत्तेजना व तनाव की स्थिति कायम है. गौरतलब है कि एक दिन पूर्व ही इस इलाके के तृणमूल पार्टी कार्यालय में एक तोड़फोड़ की घटना हुई थी. इस घटना में तृणमूल के नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया था. आज भाजपा कार्यालय में हुई तोड़फोड़ की घटना के बाद से इलाके में राजनीतिक रूप से द्वंद और बढ़ गया है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें