1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi verbally attack on cm mamata banerjee on announced contesting election from banaras said didi exit bhaipo in this is khela on may 2 in krishnanagar bengal

Bengal Chunav 2021: बनारस से ममता के चुनाव लड़ने पर PM मोदी का तंज, बोले- 2 मई को दीदी EXIT, भाईपो IN, ये है ‘खेला’

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बनारस से ममता के चुनाव लड़ने पर PM मोदी का तंज, बोले- 2 मई को दीदी एग्जिट, भाईपो इन, ये है ‘खेला’
बनारस से ममता के चुनाव लड़ने पर PM मोदी का तंज, बोले- 2 मई को दीदी एग्जिट, भाईपो इन, ये है ‘खेला’
twitter

Bengal Chunav 2021: बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग चल रही हैं. इस बीच बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी का धुआंधार प्रचार भी जारी हैं. चुनाव प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के बनारस से चुनाव लड़ने के एलान पर हमला बोला. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चुनाव के बाद ममता दीदी बंगाल से एग्जिट हो जायेगी. बंगाल में टीएमसी पर भाईपो (अभिषेक बनर्जी) नया खेल खेलने का दांव लगायेंगे. ये भी एक खेला हैं. इस खेल को बंगाल की जनता को समझना होगा.

आज कृष्णानगर में मुकुल राय के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर एक के बाद एक निशाना साधा हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी के बनारस से चुनाव लड़ने के एलान का जिक्र करते हुए कहा, बनारस वाली बात ऐसे ही नहीं उछाली गयी हैं. बता दें कि बंगाल में नंदीग्राम के बाद एक और सीट से चुनाव लड़ने की खबर पर ममता बनर्जी पर बीजेपी ने निशाना साधा था. बीजेपी ने कहा था नंदीग्राम से हार स्वीकार कर चुकी हैं ममता बनर्जी और अपनी साख बचाने के लिए एक और सीट पर चुनाव लड़ेंगी. इस पर टीएमसी की तरफ से कहा गया था ममता बनर्जी 2024 में बनारस से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी.

इस सभा से पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बंगाल में अपनी हार देखकर दीदी (ममता बनर्जी) बंगाल से बाहर की राजनीति करने का फैसला कर चुकी हैं.ममता बनर्जी का बनारस से चुनाव लड़ने का सीधा मतलब यह है चुनाव के बाद दीदी बंगाल से निकल जायेंगी और टीएमसी पर भाईपो अपना खेल खेलेंगे. बंगाल के लोगों को ममता दीदी का असली खेल समझना होगा. जानकारों की मानें तो ममता दीदी अगर चुनाव जीत जाती हैं तो वो अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी को बंगाल की गद्दी सौंप देंगी. अभी वो खुद के लिए वोट मांग रही हैं मगर चुनाव जीतकर वो अभिषेक को मुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रही हैं.

दरअसल, ममता बनर्जी बंगाल की जनता से बार- बार यही कह रही हैं कि कैंडिडेट्स कोई भी हो, बंगाल की जनता यह सोंचे की वो ममता बनर्जी को वोट दे रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज जनसभा से ममता बनर्जी की योजना को लेकर भी बंगाल की जनता को सोचने पर मजबूर किया हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी जनसभा में उमड़ी भीड़ को भी कहा, कि वो खुद को गिरने ना दें, वरना ममता दीदी उन पर केस कर देंगी. पीएम मोदी ने जनता से कहा, ना जनता गिरे और ना ही जनता बंगाल को गिरने दे. आज सिलीगुड़ी में भी पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें