32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: दुर्गापुर स्टील प्लांट में हादसा, 5 लोग बुरी तरह से झुलसे, 3 की हालत गंभीर

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर स्टील प्लांट में बड़ा हादसा हो गया है. 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. सभी को डीएसपी मेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बुरी तरह झुलसे 5 लोगों में 3 की हालत नाजुक है.

पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर स्टील प्लांट में बड़ा हादसा हो गया है. 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. सभी को डीएसपी मेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बुरी तरह झुलसे 5 लोगों में 3 की हालत नाजुक है. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सभी श्रमिक संगठनों के लोग और अधिकारी पहुंच गए. अधिकारियों और यूनियन के पदाधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए बारी-बारी से सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा. प्लांट के बाहर अफरा-तफरी का माहौल था.

ऑक्सीजन प्लांट के फर्नेस में हुआ हादसा

हादसा गुरुवार (29 फरवरी) को सुबह हुआ. दुर्गापुर स्टील प्लांट के ऑक्सीजन प्लांट फर्नेस के कन्वर्टर में यह घटना हुई, जिसमें 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इसमें 3 लोगों की स्थिति बेहद गंभीर है. उन्हें दुर्गापुर स्टील प्लांट हॉस्पिटल से दुर्गापुर के मिशन हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

Also Read : West Bengal News: दुर्गापुर स्टील प्लांट में पिघला लोहा गिरने से एक ठेका मजदूर की मौत, तीन की हालत गंभीर

ये लोग हैं गंभीर रूप से घायल

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों के नाम सोमनाथ घोष, पृथ्वीराज राय और सीनियर मैनेजर विनय कुमार हरिजन हैं. दो अन्य लोग दुर्गापुर स्टील प्लांट हॉस्पिटल में भर्ती हैं. ये दोनों कॉन्ट्रैक्ट लेबर हैं.

ट्रेड यूनियनों के नेता और प्लांट के अधिकारी पहुंचे

दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सभी ट्रेड यूनियन के नेता पहुंचे चुके थे. दुर्गापुर स्टील प्लांट के अधिकारी भी सूचना मिलते ही प्लांट पहुंचे. सभी ने मिलकर घायल लोगों को अस्पताल भिजवाया. सभी घायलों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं.

Also Read : West Bengal : दुर्गापुर स्टील प्लांट में स्थाई श्रमिक की कनवेयर बेल्ट में फंस कर दर्दनाक मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें