28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालीघाट में दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म

आरोपियों में दो किशोर व एक 23 वर्षीय युवक, एक फरार कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के कालीघाट मंदिर के पास एक आश्रम के निकट आदी गंगा के किनारे ले जाकर फुटपाथ पर रहनेवाली 13 वर्ष व 15 वर्ष की दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना […]

आरोपियों में दो किशोर व एक 23 वर्षीय युवक, एक फरार

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के कालीघाट मंदिर के पास एक आश्रम के निकट आदी गंगा के किनारे ले जाकर फुटपाथ पर रहनेवाली 13 वर्ष व 15 वर्ष की दो नाबालिग लड़कियों से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना गुरुवार देर रात की है. कालीघाट थाने में इसकी शिकायत करने के बाद इस मामले में पुलिस ने पीड़ित किशोरियों के बयान के आधार पर 14 वर्षीय एक किशोर व एक 23 वर्षीय युवक गौर यादव उर्फ काजल को गिरफ्तार किया है. वहीं एक किशोर फरार बताया जा रहा है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित किशोरियों ने बताया कि वह मंदिर के पास फुटपाथ पर रहती है. दिनभर भीख मांगकर गुजारा चलाती है. गुरुवार देर रात को तीन लड़के उन्हें आदी गंगा के किनारे ले गये और बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस घटना की सूचना मिलते ही डीसी (साउथ) मिराज खालिद कालीघाट थाने में शुक्रवार को पहुंचे और खुद पूरे मामले की जानकारी ली. आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और पोक्सो एक्ट 2012 के तहत मामले दर्ज किये गये हैं.

पुलिस अधिकारी के अनुसार दुष्कर्म की शिकार हुईं दोनों किशोरियों की मेडिकल जांच करायी गयी है. आरोपी किशोर को जुबेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया जायेगा. इसके साथ इस अपराध के कारण उसे बालिग के तौर पर ट्रीट करने का आवेदन अदालत से किया जायेगा. इधर फोरेंसिक टीम को विस्तृत जांच के लिए घटनास्थल पर भेजा गया था. उनकी रिपोर्ट को भी अदालत में पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें