व्यवसायी पुत्र को मारी गोली, हालत गंभीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रायगंज : एक सनसनीखेज घटना में बदमाशों ने घर में घुसकर एक व्यवसायी से मारपीट के बाद उन्हें बचाने आये उनके पुत्र को गोली मार दी. घटना के बाद व्यवसायी श्यामसुंदर अग्रवाल के पुत्र प्रकाश अग्रवाल को गंभीर हालत में रायगंज मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया.

लेकिन उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी जिसके बाद उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज स्थानांतरित किया गया. वहीं, रायगंज थाना पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी है. हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
पारिवारिक सूत्र के अनुसार रायगंज शहर के कुमारडांगी इलाके के निवासी श्याम सुंदर अग्रवाल रविवार की सुबह आठ बजे के करीब अपनी गाय को सानी-पानी खिला रहे थे. उसी समय अचानक कुछ बदमाश घर में घुसकर बिना किसी कारण के श्यामसुंदर अग्रवाल से मारने पीटने लगे. उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर उनका बेटा प्रकाश अग्रवाल सामने आया तो उन्होंने उसे भी मारना पीटना शुरु किया. उसके बाद ही उन्होंने उस पर गोली चला दी.
लेकिन प्रकाश ने गोली लगी हालत में ही हमलावरों का पीछा किया लेकिन रास्ते में गिर पड़ा. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. घटना के बारे में प्रकाश अग्रवाल की मां नीला देवी ने बताया कि हमले के बाद से परिवार दहशत में है. मौके पर रायगंज थाना के आईसी सूरज थापा विशाल पुलिस बल के साथ पहुंचे. घटना की प्राथमिक जानकारी वार्ड पार्षद हिमाद्रि सरकार ने दी है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें