36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे ने ली वृद्ध मां-बाप की जान

मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है बेटा कोलकाता : उत्तर 24 परगना के घोला इलाके में एक हैरतअंगेज करनेवाली घटना घटी, जहां बेटे ने सो रहे अपने वृद्ध माता-पिता की जान ले ली. अपने कमरे में गहरी नींद में सो रहे वृद्ध मां-बाप के सिर पर भारी वस्तु से मारकर बेटे ने उनकी […]

मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है बेटा

कोलकाता : उत्तर 24 परगना के घोला इलाके में एक हैरतअंगेज करनेवाली घटना घटी, जहां बेटे ने सो रहे अपने वृद्ध माता-पिता की जान ले ली. अपने कमरे में गहरी नींद में सो रहे वृद्ध मां-बाप के सिर पर भारी वस्तु से मारकर बेटे ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मृत वृद्ध दंपती का नाम सुनील साहा (65) और शेफाली साहा (60) हैं. गिरफ्तार बेटे का नाम अमित साहा (35) है. वह सेल्समेन है. वृद्ध माता-पिताअपने बेटे के साथ घोला के नाटगढ़ कृष्णपुर बाइलेन इलाके में रहते थे.
क्या है पूरी घटना
पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार तड़के करीब तीन बजे की है. रात को सुनील और शेफाली भोजन कर अपने कमरे में सो गये थे. बेटा भी भोजन कर सो गया था. तड़के तीन बजे अचानक पड़ोस के लोगों ने दंपती की चीख सुनी. तुरंत पड़ोसी वहां पहुंचे, तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है. खिड़की भी बंद है. काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी कमरा नहीं खोला गया.
अंत में कमरे का दरवाजा तोड़कर कुछ लोग अंदर गये, तो देखा कि बिस्तर पर माता-पिता खून से लथपथ पड़े हैं. बेटा पास में ही दरवाजे की किल्ली लेकर बैठा है. तुरंत वृद्ध दंपती को पड़ोसियों की मदद से पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आरोपी बेटे को घोला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
सुनील के रिश्तेदार सुबल साहा का कहना है कि घर में रुपये को लेकर झगड़ा होता था. बेटा अपने माता-पिता को कभी पैसे नहीं देता था. स्थानीय लोगों का कहना है कि अमित मानसिक रूप से बीमार है और उसका काफी दिनों से इलाज चल रहा है. घोला थाने के पुलिस अधिकारी का कहना है कि पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है.
प्राथमिक पूछताछ व जांच में पता चला है कि दंपती का बेटा मानसिक रूप से बीमार है. हालांकि उसकी मेडिकल जांच के बाद ही इसकी पुष्टि हो पायेगी. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें