21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP: हमीरपुर में तिहरा हत्याकांड से सनसनी, युवक ने की पत्नी और ससुर की बेरहमी से हत्या, खुद को गोली से उड़ाया

हमीरपुर में तिहरा हत्याकांड से सनसनी फैल गई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से मारपीट करके आग के हवाले कर दिया. फिर अपने ससुर को पत्थर से कुचकर हत्या कर दी. इसके बाद 15 बोर तमंचे से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

यूपी के हमीरपुर में मुस्कुरा थाना क्षेत्र में तिहरा हत्याकांड से सनसनी फैल गई है. लीलावती नगर कस्बे के निर्माणाधीन मकान में पहाड़ी भिटारी गांव निवासी ओमप्रकाश राजपूत (42) करीब छह माह से अपने परिवार के साथ रहता था. फिलहाल मकान का निर्माण कार्य चल ही रहा है. बड़ी पुत्री केबीसी ने बताया कि पिता ओमप्रकाश आए दिन मां अनुसुइया (39) के साथ मारपीट करता था. इस पर अनुसुइया ने आठ अक्टूबर को पति व सास के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था. इससे वो और आक्रोशित हो गए और अपने गांव चले गए थे. शनिवार रात को अनुसुइया अपने पिता सरीला के लोधीपुरा निवासी नंदकिशोर राजपूत, पुत्री केबीसी (17), जूली (12) और पुत्र प्रिंस (10) के साथ खाना खाकर अपने निर्माणाधीन मकान में सो रहे थे. इसी दौरान रात करीब ढाई बजे ओमप्रकाश आया और दीवार फांदकर घर के अंदर घुस गया. पुत्री केबीसी ने आगे बताया कि पिता ने मां को मारकर आग के हवाले कर दिया. नाना नंदकिशोर को पत्थर से कुचलने लगा, तभी उसकी आंख खुल गई और बचाने दौड़ी लेकिन आरोपी पत्थर से कुचलता रहा. पुत्री ने तुरंत डायल 112 पुलिस को सूचना दी. तभी आरोपी ने 315 बोर तमंचे से सीने में गोली मार ली.

पत्नी को किया आग के हवाले

सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने तड़प रहे नंदकिशोर को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी पर एसडीएम बिपिन कुमार शिवहरे, सीओ पीके सिंह, प्रभारी तहसीलदार बीपी सिंह, कोतवाल विनोद कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, गांव के ही उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात पहाड़ी निवासी रतन लाल वर्मा ने बताया कि ओम प्रकाश ने शनिवार शाम को उन्हें पत्नी को समझने के लिए रात कस्बा भेजा था. घटना के समय वह उनके घर के अंदर ही ससुर के साथ लेटे हुए थे. बताया कि अनुसुइया को आग के हवाले कर दिया. तब उनकी नींद खुली, तो उन्होंने बचाने का प्रयास किया, जिसमें वह गंभीर रूप से झुलस गए. फिर ओमप्रकाश का उग्र रूप देखकर मौके से भाग निकले. घटना के दो घंटे बाद आग से झुलसा शिक्षक इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचा, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

Also Read: UP Crime News : बरेली में सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, पुलिस ने शव लिए कब्जे में, घर में कोहराम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें