1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news seven persons including two women died after an oil tanker collided with the car on yamuna expressway mathura rkt

Mathura Accident : यमुना एक्‍सप्रेस वे पर टैंकर-कार में भीषण टक्‍कर, दो महिलाओं समेत 7 की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यमुना एक्‍सप्रेस वे पर टैंकर-कार में भीषण टक्‍कर
यमुना एक्‍सप्रेस वे पर टैंकर-कार में भीषण टक्‍कर
फोटो -ANI

Mathura Accident : आगरा-दिल्‍ली यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Express Way Accident) पर एक भीषण हादसा हुआ है. मंगलवार देर रात यमुना एक्सप्रेस वे पास नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर ड्राइवर साइड का टायर फटने से बेकाबू होकर दूसरी तरफ सड़क पर पलट गया. आगरा की तरफ से .आ रही इनोवा से जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस टक्कर में इनोवा सवार सभी सात लोगों की मौत हो गयी है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेस वे कर्मी सहित बचाव दल मौके पर पहुंच गया.

इस घटना पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने जानकारी दी. मथुरा एसएसपी गौरव ग्रोवर ने घटना के बारे में बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर एक तेल टैंकर के कार से टकरा जाने से दो महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे हादसे का शिकार इनोवा में सवार दंपती, उसके दो बेटों, दो रिश्तेदार और चालक की मौत हो गई है. इस हादसे में मारे गये सभी लोग जींद, हरियाणा के रहने वाले थे. यह दुर्घटना मथुरा-अलीगढ़ बॉर्डर पर स्थित थाना नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन 68 के पास हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे पर तेल टैंकर नोएडा की तरफ से आ रहा था कि अचानक टैंकर का टायर फटने से बेकाबू हो गया और डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी लेन में जा घुसा. वहीं दूसरी लेन में नोएडा की तरफ जा रहे एक इनोवा कार के ऊपर टैंकर पलट गया है. हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार सभी सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

सीएम योगीने जताया शोक 

वहीं इस घटना पर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई दुर्घटना में लोगों की मृत्यु दुर्भाग्यपूर्ण एवं दुःखद है, मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रशासनिक अधिकारियों को घटनास्थल पर रह कर पीड़ितों को हर संभव राहत प्रदान करने व घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए गए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें