1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up raebareli illegal liquor trader racket pelted stones on police uttar pradesh awaidh sharab amh

UP : छापा मारने गई टीम पर अवैध रूप से शराब बनाने वालों का हमला, पुलिस वाहन पर पथराव, जवानों ने भागकर बचाई जान

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
UP Police
UP Police
File Photo
  • अवैध रूप से शराब बनाने वालों को पुलिस का डर नहीं

  • पथराव इतना तेज था कि पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया

  • पुलिस के जवानों को भागकर जान बचानी पड़ी

रायबरेली : अलीगढ़ में हुई इतनी बड़ी घटना के बाद भी अवैध रूप से शराब बनाने वालों को पुलिस का डर नहीं है. शुक्रवार रात उन्होंने छापा मारने आई टीम पर हमला कर दिया. पथराव इतना तेज था कि पुलिस का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और जवानों को भागकर जान बचानी पड़ी.

हमला जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव में हुआ. अचानक हुए हमले से घबराए पुलिसकर्मियों ने तालाब में कूदकर किसी तरह जान बचाई. घटना की जानकारी पर कई थानों की पुलिस पहुंची और गांव की घेराबंदी करके कई लोगों को हिरासत में लिया. इनसे पूछताछ की जा रही है.

हुआ यह, शुक्रवार की रात पुलिस टीम को थुलरई गांव में अवैध रूप से शराब बनाए जाने की खबर मिली थी. पुलिस टीम गांव में छापा मारने पहुंची तो पहले से ही तैयार हमलावरों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. हमले में पुलिस वाहन के शीशे टूट गए और पुलिसकर्मियों ने तालाब में कूद कर जान बचाई.

जिस टीम पर हमला हुआ उसमें महिला सिपाही भी मौजूद थीं. बाद में मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर एसडीएम विजय कुमार और सीओ अशोक कुमार सिंह पहुंचे. अलीगढ़ में अवैध रूप से शराब बनाने वालों का पुलिस वाहन पर पथराव तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें