1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up crime news two brothers looted lakhs of jewellery and notes in varanasi police finding accused abk

व्यापारी दोस्त के घर में मजबूरी बताकर ठहरे दो भाई, मौका मिलते ही लाखों के जेवर और नकदी लेकर हुए फरार

दोनों भाई दोस्त के घर से नकदी और जेवर समेत 9 लाख रुपए का माल समेटकर फरार हो गए. दोनों भाईयों की करतूत जानकर उनका दोस्त सन्न रह गया. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को घटना की शिकायत दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
व्यापारी दोस्त के घर में मजबूरी बताकर ठहरे दो भाई
व्यापारी दोस्त के घर में मजबूरी बताकर ठहरे दो भाई
प्रभात खबर

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, हुआ ऐसा कि जिवधीपुर किरहिया में व्यापारी शशांक खन्ना के घर में प्रयागराज से दो सगे भाई आए. उन्होंने अपने व्यापारी दोस्त को मजबूरी बताकर उसके घर में रहने की जगह मांगी. इसके बाद दोनों भाई दोस्त के घर से नकदी और जेवर समेत 9 लाख रुपए का माल समेटकर फरार हो गए. दोनों भाईयों की करतूत जानकर उनका दोस्त सन्न रह गया. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को घटना की शिकायत दी है.

पीड़ित व्यापारी शशांक खन्ना की तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रयागराज के सरराबाग, स्वामी विवेकानंद मार्ग निवासी प्रह्लाद सिंह उर्फ अजय और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ भेलूपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों की तलाश भी शुरू कर दी है.

पीड़ित शशांक खन्ना का मकान
पीड़ित शशांक खन्ना का मकान
प्रभात खबर

पीड़ित शशांक खन्ना ने बताया कि प्रयागराज के मूल निवासी प्रह्लाद सिंह और उसका छोटा भाई संजय उनके दोस्त हैं. दोनों ने कहा था वो बहुत मुसीबत में हैं और उनके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं हैं. अगर शशांक दोनों को कुछ दिन रहने के लिए जगह दे और भोजन की व्यवस्था कर दे तो अच्छा रहेगा. शशांक खन्ना ने दोनों को अपने घर में रहने की जगह दी और हर तरह से दोनों भाईयों की मदद भी की.

शशांक खन्ना ने बताया कि 26 सितंबर की शाम उनके घर में वो, उनकी पत्नी, माता-पिता और छोटा भाई नहीं थे. उसी दौरान दोनों भाई उनके घर से करीब 2 लाख रुपए, 150 ग्राम सोना और 2 किग्रा चांदी के जेवरात समेटकर फरार हो गए. घर लौटने पर दोनों भाई नहीं मिले तो उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई. लेकिन, उनसे बात नहीं हो पाई. बाद में पता लगा कि उनके घर से नकदी और जेवर गायब हैं. इसके बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों की तलाश की जा रही है.

(इनपुट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें