1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. thieves blew gold chain from the neck of woman in varanasi police engaged in investigation rkt

Varanasi News: वाराणसी कैंट स्टेशन पर चोरों ने महिला के गले से उड़ाया सोने का चेन, पुलिस जांच में जुटी

आंध्र प्रदेश के विजय नगर की रहने वाली नारण अम्मा अपने परिवार के साथ श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन को वाराणसी आई थी. श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद दक्षिण भारतीय परिवार सोमवार की शाम करीब 7 बजे केंट स्टेशन पहुंचा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Varanasi News
Varanasi News
प्रभात खबर

Varanasi News: कैंट स्टेशन पर सोमवार की देर शाम दक्षिणी भारतीय महिला के गले से उचक्कों ने सोने की चेन उड़ा दिया. दक्षिण भारतीय महिला की चेन की कीमत लाखों में बताई जा रही है. घटना के बाद जीआरपी पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज सीसीटीवी फुटेज से चेन उड़ाने वालो की कर रही है तलाश.

आंध्र प्रदेश के विजय नगर की रहने वाली नारण अम्मा अपने परिवार के साथ श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन को वाराणसी आई थी. श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद दक्षिण भारतीय परिवार सोमवार की शाम करीब 7 बजे केंट स्टेशन पहुंचा था. दक्षिण भारतीय परिवार को गोंडिया एक्सप्रेस से रायपुर जाना था.

पीड़िता के अनुसार स्टेशन पे पहुंचने के बाद स्वचालित सीढ़ी पर चढ़ने के दौरान नारण अम्मा को चार की संख्या में महिलाओं ने आगे पीछे सीढ़ी पर घेर लिया उसी दौरान गले से चेन उड़ा दिया. नारण अम्मा को गले से चेन गायब होने का अहसास होने पर महिला ने चिल्लाना शुरू किया उसी दौरान संदिग्ध महिलाओ यात्रियों को चकमा देकर भाग निकली.

दक्षिण भारतीय महिला के साथ की घटना की जानकारी मिलने आरपीएफ उप निरीक्षक मौके पहुंचे पीड़िता से जानकारी लेने प्रयास किया लेकिन दक्षिणी भारतीय की गैर हिंदी भाषा होने से समझने में काफी दिक्कत हुई। उसी दौरान स्टेशन पर मौजूद सेना के जवान ने ट्रांशलेटर की भूमिका निभाई. इस पूरे प्रकरण में जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद की मदद से संदिग्ध महिलाओ की तलाश कर रही है. जल्द ही संदिग्ध महिलाओ को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट - विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें