1. home Home
  2. state
  3. up
  4. swatantra dev singh who came to meet mulayam singh yadav got an invitation to join the samajwadi party in up slt

स्वतंत्र देव सिंह को मिला समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्योता, मुलायम सिंह यादव का हालचाल लेने पहुंचे थे

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचे थे. इस दौरान खांटी नेता और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने स्वतंत्र देव सिंह को समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दे दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह से की मुलाकात
स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह से की मुलाकात
twitter

भारतीय जनता पार्टी के यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आज समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. उनके इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है. बताया जा रहा है कि इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने स्वतंत्र देव सिंह को समाजवादी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दे दिया.

मुलायम सिंह यादव और यूपी बीजेपी अध्यक्ष की मुलाकात की तस्वीर खुद स्वतंत्र देव सिंह ने ही ट्वीट किया. मुलायम सिंह यादव ने कहा, आदरणीय मुलायम सिंह जी ‘नेताजी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशलक्षेम जाना एवं आशीर्वाद प्राप्त किया. दरअसल यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके सरकारी आवास गए थे.

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह की श्रद्धांजलि सभा में आने के लिए ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को निमंत्रण दिया था, लेकिन वह नहीं आ पाए. जिसके बाद आज स्वतंत्र देव खुद मुलायम सिंह का हालचाल लेने पहुंचे. बीजेपी का मानना है कि मतभेद भले हों लेकिन मनभेद नहीं होने चाहिए, साथ ही सियासी शिष्टाचार बहुत जरूरी है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें