25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shani Gochar 2023: शनिदेव आज 30 साल बाद अपने घर कुंभ में करेंगे प्रवेश, इन राशियों से हटेगी साढ़ेसाती

Shani Gochar 2023: न्याय के देवता शनि देव आज (17 जनवरी ) को अपने मूल घर कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जहां शनि देव कुंभ में शुभ फल प्रदान करते हैं. इसलिए शनि के गोचर से चार राशि को लोगों के लिए धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं.

Shani Gochar 2023: न्याय के देवता शनिदेव आज अपने प्रिय घर में करीब 30 साल बाद प्रवेश करेंगे. जी हां, शनिदेव मंगलवार रात 8 बजकर 2 मिनट पर अपने घर कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इस गोचर से कुछ राशियों पर प्रतिकूल तो कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. आइए जानते हैं शनि के गोचर से किन चार राशि पर पड़ेगा प्रतिकूल प्रभाव.

धनु राशि

पंडित जितेंद्र शास्त्री का कहना है शनि देव का गोचर धनु राशि (Dhanu Zodiac) के लोगों के लिए बेहद फायदेमंद रहेगा. शनि देव के गोचर करते ही धनु राशि के लोगों पर लगे साढ़ेसाती से मुक्ति मिल जाएगी. शनि देव आपकी गोचर कुंडली के तीसरे भाव में ही गोचर करेंगे जो कि धन स्थान में हैं.

मिथुन राशि

शनि देव का गोचर मिथुन राशि (Mithun Zodiac) के लोगों के लिए बहुत ही फायदेमंद रहेगा. मिथुन राशि परिवर्तन अनुकूल रहेगा. क्योंकि शनि के गोचर करते ही मिथुन राशि के लोगों को ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी.

कुंभ राशि

शनि राशि का गोचर कुंभ राशि (Kumbh Zodiac) के लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद रहेगा. क्योंकि ये राशि शनि देव की प्रिय राशि है और उनका घर भी है.शनि देव साढ़ेसाती का पहला चरण पूरा कर लेंगे और दूसरा चरण शुरू हो जाएगा. ऐसे में कुंभ राशि वालों को मान- सम्मान देगा.

मकर राशि

शनि देव (Makar Zodiac) का मकर राशि के लिए शुभ साबित होगा. क्योंकि मकर राशि वालों को साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी.

Also Read: Mauni Amavasya 2023: कब है मौनी अमावस्या 2023? क्या है गंगा स्नान का महत्व, जानें शुभ मुहूर्त
जानिए किन राशियों पर चढ़ेगी साढ़ेसाती

शनि की साढ़ेसाती मीन पर शुरू हो जाएगी. इसके अलावा वृषभ ,मेष राशि, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि पर साढ़ेसाती चढ़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें