1. home Home
  2. state
  3. up
  4. road accident in up truck collided with two tempos in budaun six people killed four injured uttar pradesh news acy

Road Accident in UP: बदायूं में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने दो टेंपो को रौंदा, 6 लोगों की मौत, 4 घायल

यूपी के बदायूं जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक ट्रक ने दो टेंपो को टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
road accident in budaun
road accident in budaun
file photo

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया., इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा दोपहर साढ़े तीन बजे कुंवरगांव से बदायूं रोड पर ललेई के पास हुआ. बताया जा रहा है कि एक ट्रक, जो कोयला से भरा हुआ था, उसने दो टेंपो को टक्कर मार दी, जिससे टेंपो में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 11 साल का बच्चा भी शामिल है. वहीं टेंपो को टक्कर मारने के बाद ट्रक खाईं में पलट गया.

सड़क हादसे में मारे गये लोग आसपास के गांवों के बताए जा रहे हैं. ये सभी टेंपो से दूसरी जगह जा रहे थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों और शवों को टेंपो से बाहर निकलवाया है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

बता दें, यूपी में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं. इससे जहां लोगों की मौतें हो रही हैं, वहीं कई लोग घायल हो रहे हैं. इससे पहले मेरठ में रक्षाबंधन की रात भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें महिला समेत चार लोगों की मौत हुई थी. मरने वालों मेें एक महिला भी शामिल थी. यह हादसा दौराला थाना क्षेत्र में हुआ था.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें