22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeउत्तर प्रदेशआगराAgra: वाहन चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाइक को काटकर अलग-अलग बाजार में बेचते थे...

Agra: वाहन चोरी करने वाले गैंग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाइक को काटकर अलग-अलग बाजार में बेचते थे पार्ट्स

Agra Crime News: आगरा, थाना सिकंदरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान पांच अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं जिनके पास से चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद हुई है. यह सभी गैंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

Agra Crime News: आगरा, थाना सिकंदरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान पांच अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं जिनके पास से चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद हुई है. यह सभी गैंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और मोटरसाइकिल चोरी कर, काटकर उनके पार्ट्स को अलग-अलग बाजार में बेच दिया करते थे.

मिली जानकारी के अनुसार सिकंदरा क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों में इजाफा हो रहा था. ऐसे में थाना सिकंदरा पुलिस द्वारा क्षेत्र में संदिग्ध वाहन तथा व्यक्ति की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई NH19 बाईपुर मोड़ तिराहा के पास कुछ संदिग्ध लोग चोरी की मोटरसाइकिल लेकर जा रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. जहां से पांच अभियुक्तों को 9 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

क्या कहा डीसीएम सिटी ने

डीसीएम सिटी विकास कुमार ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ करने पर पता चला है कि यह लोग अपने साथियों के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चोरी करते थे. और गैंग में शामिल 2 लोग मोटरसाइकिल के पार्ट्स अलग कर बाजार में बेच देते थे. जिससे किसी को उन पर शक भी नहीं होता था. जहां मौके पर पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ा. उनके 3 साथी कैलाश मोड़ पर अन्य मोटरसाइकिल के साथ उनका इंतजार कर रहे थे लेकिन इससे पहले ही उन्हें पकड़ लिया गया.

Also Read: Kannauj Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, तीन यात्रियों की मौत, कई घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

डीसीएम सिटी ने आगे बताया कि यह पांच अभियुक्त आगरा और अन्य जिले के निवासी है. जिसमें अनुज दत्त शर्मा और पंडित पुत्र मुकेश दत्त शर्मा मुरसान गेट थाना कोतवाली हाथरस, अजय उर्फ कंजा पुत्र पप्पू सिंह बघेल सराय सालवाहन थाना बलदेव जनपद मथुरा, हरीश चंद्र पुत्र रामप्रसाद सराय सालवाहन थाना बलदेव जनपद मथुरा, कृष्णा पुत्र राम प्रसाद निवासी थाना बलदेव जनपद मथुरा और सुनील पुत्र भूरा मथुरा के रहने वाले हैं. इस पूरे गैंग का जो मास्टरमाइंड है वह अनुज दत्त है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें