1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. poet munawwar rana cm yogi up minister anand swaroop shukla attacks munawwar says person against country will be encountered uttar pradesh news in hindi amh

Munawwar Rana : 'मुन्नवर राणा जैसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे', योगी सरकार में मंत्री के बिगड़े बोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Munawwar Rana / UP NEWS
Munawwar Rana / UP NEWS
twitter
  • शायर मुनव्वर राणा उत्तर प्रदेश छोड़कर पश्चिम बंगाल में बस जाएंगे

  • उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ल ने एक विवादित बयान दिया है

  • जो देश के खिलाफ खड़ा होगा वो एनकाउंटटर में मारा जाएगा : आनंद स्वरूप

Munawwar Rana : उत्तर प्रदेश के मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ल ने एक ऐसा विवादित बयान दिया है जिसपर विवाद खड़ा हो सकता है. जी हां...आज तक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि जो देश के खिलाफ खड़ा होगा वो एनकाउंटटर में मारा जाएगा. आनंद स्वरूप शुक्ल ने शायर मुनव्वर राणा पर हमला किया और कहा कि मुनव्वर राणा और उनके परिवार के लोग हमेशा विवादित बयान देते हैं. निश्चित रूप से वो लोग मारे जायेंगे जो भी भारतीयों के खिलाफ इस देश में खड़े होंगे, चाहे वो जो भी हों.

इससे पहले अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बयान पर पिछले दिनों प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि मुनव्वर राणा की मनःस्थिति ठीक नहीं है और वह कथित कट्टरवादी मुसलमानों के बहकावे में आ चुके हैं. योगी आदित्यनाथ की सरकार में उत्तर प्रदेश में रहने वाला हर मुसलमान सुरक्षित है. जबसे योगी सरकार आई है, प्रदेश में कोई दंगा नहीं भड़का है.

राणा उत्तर प्रदेश छोड़कर पश्चिम बंगाल में बस जाएंगे: आगे नरेंद्र गिरि ने कहा कि मुनव्वर राणा का यह बयान कि यदि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बने तो राणा उत्तर प्रदेश छोड़कर पश्चिम बंगाल में बस जाएंगे, इस पर मैं कहना चाहूंगा कि अगली बार मुख्यमंत्री के पद पर योगी ही काबिज होंगे. ऐसे में मुनव्वर राणा बंगाल जाने की तैयारी अभी से कर लें तो ठीक रहेगा.

क्या कहा था मुनव्वर राणा ने : यहां चर्चा कर दें कि शायर मुनव्वर राना ने पिछले दिनों कहा कि ओवैसी की वजह से अगर प्रदेश में भाजपा जीती और योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्‍यमंत्री बने तो मैं उत्तर प्रदेश छोड़कर बंगाल की राजधानी कोलकाता लौट जाऊंगा... मुनव्वर राना का कहना है कि यूपी में मुसलमानों का वोट बंट जाता है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें