1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. order for investigation of video of bikru scandals khushi dubey in jail of zumba dance nrj

जेल में बंद बिकरू कांड की खुशी दुबे की जुंबा डांस वाले वीडियो की होगी जांच, तीन में देनी होगी रिपोर्ट

खुशी दुबे को जेल में चलाए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के तहत जुंबा डांस का प्रशिक्षण लेते हुए देखा गया. लोगों ने इस वीडियो को देख खूब सराहना भी की. मगर जेल प्रशासन इस हरकत से सवालों के घेरे में आ गया. अब इस बात के लिए चर्चा हो रही है कि आखिर जेल में शूट यह वीडियो सोशल मीडिया में लीक कैसे हुआ है?

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
कानपुर देहात जेल में बंद खुशी दुबे ने किया जुंबा डांस, वीडियो वायरल
कानपुर देहात जेल में बंद खुशी दुबे ने किया जुंबा डांस, वीडियो वायरल
प्रभात खब

Lucknow News: बिकरू कांड के बाद चर्चा में आईं खुशी दुबे जेल में बंद हैं. मामला कोर्ट में विचाराधीन है. उनका एक वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया था. उसमें खुशी दुबे को जेल में चलाए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों के तहत जुंबा डांस का प्रशिक्षण लेते हुए देखा गया. लोगों ने इस वीडियो को देख खूब सराहना भी की. मगर जेल प्रशासन इस हरकत से सवालों के घेरे में आ गया. अब इस बात के लिए चर्चा हो रही है कि आखिर जेल में शूट हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया में लीक कैसे हुआ है? मामले की जांच कर तीन दिनों में रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर देहात के जिला जेल में बंद खुशी दुबे के वायरल वीडियो का मामला अब जांच के घेरे में आ गया है. वीडियो वायरल होने के मामले में डीजी जेल आनंद कुमार ने DIG रविशंकर को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी है. जांच के लिए उन्हें तत्काल कानपुर देहात जेल भेजा गया है. उन्हें तीन दिन में मामले की जांच रिपोर्ट कारागार मुख्यालय को देने के निर्देश दिए गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें