1. home Home
  2. state
  3. up
  4. noida
  5. noida crime news police arrested four nigerians in case of fraud of rs 27 lakhs sht

Noida News: पुलिस ने चार नाइजीरियन को किया गिरफ्तार, लाखों की ठगी को दे चुके हैं अंजाम

नोएडा पुलिस ने दिल्ली से चार नाइजीरियन नागरिकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक महिला से धोखाधड़ी करके 27 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पुलिस ने चार नाइजीरियन को किया गिरफ्तार
पुलिस ने चार नाइजीरियन को किया गिरफ्तार
twitter

Noida News: नोएडा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने दिल्ली से चार नाइजीरियन नागरिकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक महिला से धोखाधड़ी करके 27 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए थे. आरोपियों के पास से पुलिस ने चार लैपटॉप, 36 मोबाइल फोन, चार डोंगल सहित तीन लाख से अधिक रुपए जब्त किए गए हैं. फिलहाल, सभी आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

धोखाधड़ी कर 27 लाख रुपए किए ट्रांसफर

नोएडा के एडीसीपी (ADCP) रणविजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 4 नाइजीरियन नागरिकों को दिल्ली से गिरफ़्तार किया गया है. इन्होंने एक महिला से धोखाधड़ी करके 27 लाख रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए थे. इनके पास से 4 लैपटॉप, 36 मोबाइल फोन, 4 डोंगल सहित 3 लाख से अधिक रुपए ज़ब्त किए गए हैं.

आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

फिलहाल, पुलिस चारों नाइजीरियन नागरिक को लेकर जांच में जुटी है. साथ ही पता लगाया जा रहा है, कि इससे पहले आरोपी ठगी की कितनी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं, और इनके तार कहां कहां से जुड़े हैं. इसके अलावा पुलिस पूछताछ करेगी इनके गैंग में और कौन-कौन शामिल हैं.

मेरठ में अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा

इधर, मेरठ में एक बड़े गैंग का खुलासा हुआ है. सीओ सदर पूनम सिरोही के मुताबिक, गांव बिसौला में अवैध असलहा फैक्ट्री चलने की सूचना प्राप्त हुई थी, सूचना पर टीम गठित कर छापा मारा गया. जहां से भारी मात्रा में असलहे बरामद किए गए हैं, सभी तरह के असलहे प्राप्त हुए हैं. ये कच्चा माल दिल्ली से खरीदते थे. मामले में 5 अभियुक्त गिरफ़्तार किए गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें