1. home Home
  2. state
  3. up
  4. mp varun gandhi said on actress kanganas statement call this thinking madness or sedition nrj

MP Varun Gandhi Pilibhit: सांसद वरुण गांधी ने अभिनेत्री कंगना के बयान पर कहा-इस सोच को पागलपन कहूं या देशद्रोह

उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा संसदीय सीट से चुने गए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने एक ट्वीट से अभिनेत्री कंगना रनौत के बड़बोलेपन पर वाल उठाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांसद वरुण गांधी और अभिनेत्री कंगना रनौत.
सांसद वरुण गांधी और अभिनेत्री कंगना रनौत.
File Photo

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा संसदीय सीट से चुने गए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने एक ट्वीट से अभिनेत्री कंगना रनौत के बड़बोलेपन पर वाल उठाया है. दरअसल, कंगना ने एक कार्यक्रम में बयान दिया है कि देश को आज़ादी 2014 के बाद मिली है. उसके पहले आज़ादी नहीं भीख मिली थी.

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. वह भाजपा के समर्थन में कई बार तथ्य से हटकर बोलने के लिए जानीं जाती हैं. इसी क्रम में एक टीवी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में कंगना कहा, ‘हिंदुस्तानी खून को अच्छी तरह मालूम है कि पहले जो आज़ादी मिली थी वह आज़ादी नहीं भीख थी. जो आज़ादी मिली है वह 2014 में मिली है.’ इसके बाद तो सोशल मीडिया पर उनके पक्ष और विपक्ष में कई मेम्स चलने लगे.

अब इसी मुद्दे के तहत उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा संसदीय सीट से चुने गए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने एक ट्वीट से अभिनेत्री कंगना रनौत के बड़बोलेपन पर वाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट किया है, ‘कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?’

बता दें कि सांसद वरुण गांधी खुलकर अपने विचार रखने के साथ ही विवादित बयानों के चलते भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से अपनी मां और सांसद मेनका गांधी के साथ बाहर कर दिये गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें