1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. mayawati is alive today because of bjp why did sakshi maharaj say this acy

UP News: भाजपा की वजह से ही मायावती आज जिंदा हैं, साक्षी महाराज ने ऐसा क्यों कहा?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बयान दिया था. इस बयान में उन्होंने कहा था कि वह देश का राष्ट्रपति नहीं बनना चाहतीं. बल्कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
साक्षी महाराज
साक्षी महाराज
File

UP News: भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सपना देखने का हक सभी को है. भाजपा की वजह से ही मायावती आज जिंदा हैं.

दरअसल, मायावती ने एक बयान दिया था. इस बयान में उन्होंने कहा था कि वह देश का राष्ट्रपति नहीं बनना चाहतीं. बल्कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं.

देशभर में जारी लाउडस्पीकर विवाद पर भी साक्षी महाराज ने अपनी बात रखी. उन्होंने प्रदेश सरकार की ओर से धार्मिक स्थानों पर से लाउडस्पीकर उतारने के लिए चलाये जा रहे अभियान पर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लाउडस्पीकर हटाने के लिए नहीं, बल्कि उनकी सीमा निर्धारित करने के लिए कहा है. उनकी मंशा धार्मिक स्थानों के अंदर लाउडस्पीकर की आवाज को सीमित करना है.

सीतापुर जेल में बंद रामपुर सदर से विधायक और पूर्व सांसद आजम खान और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच चल रही तल्खी पर भी साक्षी महाराज ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि यह दोनों का व्यक्तिगत और परिवार के अंदर का विवाद है. दोनों इसे चारदीवारी तक ही सीमित रखें.

बता दें, इससे पहले साक्षी महाराज ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये लोगों को घरों में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और तीर कमान रखने की नसीहत दी थी. उन्होंने पुलिस को कायर और डरपोक बताते हुए कहा कि जब भीड़ आपके घरों में आएगी तो पुलिस बचाने नहीं आएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें