1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. bjp leader dk gupta shot dead by unruly criminals in firozabad uttar pradesh aml

यूपी में बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता डी के गुप्ता को घेरकर गोलियों से भूना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Symbolic Image
Symbolic Image
File

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बेखौफ अपराधियों भाजपा नेता डी के गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. डी के गुप्ता भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष थे. अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेरकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. घटना शुक्रवार रात की बतायी जा रही है.

भाजपा नेता की निर्मम हत्या से पूरे क्षेत्र में आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. कई जगहों पर लोगों ने उग्र प्रदर्शन भी किये हैं.

पुलिस आधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने न्यूज चैनल आज तक को बताया कि नगला के पास अज्ञात अपराधियों ने डी के गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि मैं स्वयं भी घटनास्थल पर हूं और आगे की कार्रवाई कर रहा हूं.

बता दें कि डी के गुप्ता का नारखी इलाके के नगला बीच गांव में किराने की दुकान थी. उनकी हत्या दुकान बंद कर घर आते समय की गयी है. परिजनों ने बताया कि डी के गुप्ता शुक्रवार को उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर के नामांकन के लिए टूंडला गये थे. उसके बाद सीधे दुकान चले गये थे, जहां यह वारदात हुई.

हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. परिजनों ने पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी बताये हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. परिजनों ने जिनके नाम बताये हैं, उनको आधार मानकर पुलिस अपनी जांच कर रही है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें