1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow police sent notice to shilpa shetty in iosis fraud case sought reply in 3 days slt

IOSIS फ्रॉड मामले में लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी को भेजा नोटिस, 3 दिन में मांगा जवाब

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर ठगी के आरोप में लखनऊ पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. करोड़ों की ठगी मामले में पुलिस ने शिल्पा के मैनेजर को एक नोटिस थमा दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा शेट्टी को नोटिस
शिल्पा शेट्टी को नोटिस
fb

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Actress shilpa shetty) की मुसीबते थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां अब आयोसिस वेलनेस सेंटर (IOSIS Wellness Center) की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर ठगी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. वहीं पुलिस ने इस संबंध में एक नोटिस भेजा है.

जानकारी के मुताबिक जब पुलिस पूछताछ के लिए शिल्पा के घर पहुंची तो वह वहां मौजूद ही नहीं थीं. जिसके बाद दरोगा ने शिल्पा के मैनेजर को एक नोटिस थमा दिया. बता दें कि पिछले दिनों दोनों के खिलाफ लखनऊ के विभूतिखंड पुलिस थाने में दो एफआईआर (FIR) दर्ज की गई थी. लखनऊ में आयोसिस वेलनेस सेंटर की फ्रेंचाइजी लेने वाली ज्योत्सना चौहान की शिकायत पर पुलिस ने यह एफआईआर दर्ज की है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार को BBD चौकी इंचार्ज अजय शुक्ल ऐक्ट्रेस से पूछताछ के लिए मुंबई (Lucknow Police In Mumbai) पहुंचे थे. लेकिन शिल्पा के नहीं मिलने की वजह से उनके मैनेजर को नोटिस दे दिया गया है. इसके साथ ही तीन दिन में उनसे जवाब तलब किया गया है. यही नहीं पुलिस मैनेजर किरण बाबा से भी पूछताछ करेगी. उसे भी नेटिस (Inquiry Notice) दिया गया है.

वेलनेस सेंटर के नाम पर वसूले 1 करोड़ 69 लाख

ज्योत्सना चौहान ने बताया कि बिजनेस बढ़ाने के लालच में उन्होंने भरोसा कर लिया. इसके लिए उन्होंने अप्रैल 2019 में लखनऊ के विभूतिखंड के रोहताश प्रेसिडेंशियल में एक दुकान किराए पर ली. उसी में वेलनेस सेंटर की शुरुआत की गई थी. ज्योत्सना ने खुलासा किया कि जब उन्होंने शिल्पा की कंपनी के साथ एग्रीमेंट की बात कही तो सभी ने टालना शुरू कर दिया. ये भी बताया कि सेंटर के उद्घाटन के लिए शिल्पा को बुलाने के नाम पर 11 लाख रुपये उनसे और मांगे गए. बाद में 5 हजार की मार्केट वेल्यू वाले प्रोडेक्ट के लिए उनसे 15 हजार वसूला गया. ज्योत्सना ने बताया कि कुछ ही दिनों बाद कंपनी के कर्मचारियों ने खुद ही पूरे सेंटर पर कब्जा कर लिया. तब जाकर उन्हें खुद के साथ हुई ठगी का ऐहसास हुआ. जिसके बाद उन्होंने केस दर्ज कराया.

इन सवालों का मांगा गया जवाब

  • ओयसिस वेलनेस सेंटर से कब से जुड़ी हैं?

  • धोखाधड़ी के आरोपों पर आपका क्या पक्ष है?

  • वेलनेस सेंटर के निदेशक पद से खुद को अलग क्यों किया था?

  • फ्रेंचाइजी को दोयम दर्जें का सामान दिए जाने की जानकारी थी या नहीं?

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें