38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lakhimpur Kheri Case: ‘बेटियों को भेड़ियों की तरह घसीटकर ले गए दरिंदे’, मां ने बतायी खौफनाक कहानी

Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर खीरी मृतक लड़कियों की मां ने इस घटना को लेकर काफी चौंकाने वाला बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि दो अलग-अलग लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटा और एक लड़के ने बाइक स्टार्ट की और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए.

Lakhimpur Kheri Case: यूपी के लखीमपुर में दो बहनों की लाश पेड़ से लटकती हुई बुधवार को मिली है. जिनकी लाश मिली वे दोनों सगी बहने हैं. ये दो सगी बहनों के शव पेड़ पर फंदे से लटकते मिलने से सनसनी फैल गई है. मामला लखीमपुर खीरी के निघासन कोतवाली का है. वहीं लड़कियों की मां ने पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों पर उसकी बेटियों को अगवा कर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतक लड़कियों की मां ने इस घटना को लेकर काफी चौंकाने वाला बयान सामने आया है. उन्होंने बताया कि 15 साल और 17 साल की अपनी दोनों बेटियों के साथ बुधवार की दोपहर को वह घर के बाहर बैठी हुई थी. कुछ देर बाद वह घर के अंदर चली गयी और इसी दौरान तीन में से दो अलग-अलग लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीटा और एक लड़के ने बाइक स्टार्ट की और दोनों को लेकर मौके से फरार हो गए.

Also Read: Agra News: अंबेडकर विश्वविद्यालय में अधूरी तैयारियों के बीच विधि परीक्षा, प्रवेश पत्र के इंतजार में छात्र

मां ने शोर मचाते हुए बाइक सवारों का पीछा किया, लेकिन वे उन्हें धक्का देकर भाग निकले. शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की. करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनका शव खैर के पेड़ से लटका मिला. जानकारी के मुताबिक बड़ी बेटी हाईस्कूल तो छोटी बेटी आठवीं में पढ़ती थी.

वहीं पुलिस ने इस मामले में अब पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत दुष्कर्म और मर्डर का मामला दर्ज कर लिया है. मामले के चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. इस मामले एडीजी (ADG) कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार (Prashant Kumar) का बयान आया है. प्रशांत कुमार ने बताया कि, फिलहाल, शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जा रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें