1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur dehat news bjp mla pratibha shukla sitting on dharna for illegal recovery in rto office acy

वोट मांगने हमें जाना है, अधिकारियों को नहीं, RTO कार्यालय में अवैध वसूली पर बोलीं बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला

कानपुर देहात के आरटीओ कार्यालय में अवैध वसूली के विरोध को लेकर बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला धरने पर बैठ गईं. उन्होंने आरोप लगाया कि आरटीओ ऑफिस में रोजाना अवैध वसूली होती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
Kanpur Dehat News:  BJP MLA Pratibha Shukla sitting on dharna
Kanpur Dehat News: BJP MLA Pratibha Shukla sitting on dharna
Prabhat Khabar

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के आरटीओ कार्यालय में अवैध वसूली के विरोध को लेकर अकबरपुर रनिया बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला व उनके पति पूर्व सांसद धरने पर बैठ गए. उन्होंने आरोप लगाया कि रोजाना आरटीओ ऑफिस में लाखों रुपये की अवैध वसूली होती है. कई बार जिले के अधिकारियों व विभागीय अधिकारियों को लिखित व मौखिक अवगत कराया गया, लेकिन अवैध वसूली का खेल बंद नहीं हुआ, जिसको लेकर उन्हें मजबूरन धरने पर बैठना पड़ा. उनके साथ बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी धरने पर बैठ गए.

पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने बताया कि आरटीओ ऑफिस में अवैध वसूली का खेल बुरी तरह से जारी है. वह लिखित अवगत कराने पर भी यहां के अधिकारी अवैध वसूली बंद नहीं कर रहे हैं, जिसको लेकर बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला के साथ धरने पर बैठे हैं. वहीं, जैसे ही इस धरने के बारे में कार्यकर्ताओं को पता चला कि वे भी धरने पर आकर बैठ गए.

पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी व बीजेपी विधायक प्रतिभा शुक्ला का आरोप है कि यहां पर रोज लाखों रुपये की अवैध वसूली होती है और जिले का कोई भी अधिकारी उनकी नहीं सुन रहा है. विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. जनता के बीच वोट मांगने उन्हें जाना है. अधिकारियों को नहीं, जिसको लेकर वह सभी धरने पर बैठे हैं.

(रिपोर्ट- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें