1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. in the case of the death of the child in the school bus the relatives demanded action against accused sht

Ghaziabad News: बच्चे ने खिड़की से बाहर निकाला सिर, गेट से टकराने पर दर्दनाक मौत, परिजनों ने किया रोड जाम

हापुड़ रोड स्थित दयावती मोदी पब्लिक स्कूल के चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 11 वर्षीय छात्र अनुराग भारद्वाज की बुधवार सुबह दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. मौत के मामले में परिजनों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. परिजनों ने मामले में कार्रवाई न होने पर मोदी नगर थाने के सामने सड़क को जाम किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
Ghaziabad News: मतृक छात्र अनुराग भारद्वाज
Ghaziabad News: मतृक छात्र अनुराग भारद्वाज
File Photo

Ghaziabad News: गाजियाबाद के एक निजी स्कूल की बस में छात्र की मौत के मामले में परिजनों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. परिजनों ने मामले में कार्रवाई न होने पर मोदी नगर थाने के सामने सड़क को जाम किया. मामले में परिजन पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं परिजन. दरअसल, बस की खिड़की से सिर निकालने पर छात्र का सिर कालोनी के गेट से टकरा गया, इस हादसे में छात्र की मौत हो गई.

सिर फटने से टूटी गर्दन की हड्डियां

दरअसल, हापुड़ रोड स्थित दयावती मोदी पब्लिक स्कूल के चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 11 वर्षीय छात्र अनुराग भारद्वाज की बुधवार सुबह दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. स्कूल बस की खिड़की से निकला छात्र का सिर कालोनी के गेट से टकरा गया. यह हादसा उस वक्त हुआ जब बस में बैठे अनुराग ने उल्टी करने के लिए सिर खिड़की से बाहर निकाला. गेट व खिड़की के बीच बुरी तरह पिसने से छात्र का सिर फट गया, गर्दन की हड्डियां टूट गईं.

स्कूल प्रबंधन ने दिया यह जवाब

इसप पूरे घटना क्रम को लेकर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि छात्र ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला था, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ. घटना से आक्रोशित स्वजन व अन्य अभिभावकों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की. आरोप लगाया कि बच्चे की साजिश के तहत हत्या कराई गई है. पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह स्थिति को संभाला.

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने मामले में यूके मोदी ग्रुप के चेयरमैन सेठ उमेश कुमार मोदी, प्रधानाचार्य नेत्रपाल सिंह, बस चालक ओमबीर और स्कूल प्रबंधन समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या व षडयंत्र की धाराओं में एफआइआर दर्ज की है. पुलिस ने प्रधानाचार्य और चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें