1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. fire broke out in the house of gym operator sajid who drove the hindu girl hindu mahasabha activists sht

Agra News: हिंदू युवती को भगाने वाले जिम संचालक के खिलाफ परिजनों में आक्रोश, घर को किया आग के हवाले

आगरा में हिंदू लड़की को भगाकर ले जाने वाले जिम संचालन साजिद के घर में गुस्साए लोगों ने आग लगा दी. आरोपी की गिरफ्तारी न होने के कारण लोगों में आक्रोश व्याप्त है, हालांकि, घर में आग लगने की सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra Crime News
Agra Crime News
Prabhat Khabar

Agra News: आगरा में दूसरे समुदाय की लड़की को भगाकर ले जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस पूरे मामले को लेकर गुस्साएं लोगों ने लड़की को भगाकर ले जाने वाले जिम संचालन के घर में आग लगा दी. आरोपी की गिरफ्तारी न होने के कारण लोगों में आक्रोश है, हालांकि, घर में आग लगने की सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई.

थाना सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता में दूसरे समुदाय के व्यक्ति के घर में आग गुस्साएं लोगों ने आग लगा दी. हालांकि, लड़की को दिल्ली से बरामद कर लिया गया है. बीते 11 अप्रैल को रुनकता में रहने वाले जिम संचालक साजिद अपने साथ हिंदू समुदाय की एक युवती को भगाकर ले गया था. जिसके बाद से ही लगातार हिंदू संगठन के लोग विरोध कर रहे थे और कुछ दिन पहले ही हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चेतावनी भी दी थी. पुलिस ने युवती को तो बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी अभी भी उनकी गिरफ्त से दूर है.

मामले में बीते बुधवार को युवती और आरोपी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें युवती अपने आप को बालिग बता रही थी और आरोपी के साथ अपनी मर्जी से भागने की बात कह रही थी. पुलिस ने वीडियो की लोकेशन निकाल कर युवती को बरामद कर लिया,लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पुलिस द्वारा युवती को बरामद करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी ना होने के चलते युवती के परिजन काफी गुस्से में थे. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों और कस्बे के लोगों ने रुनकता में स्थित आरोपी के घर को आग लगाने से पहले बाजार बंद किया और फिर आरोपी के दोनों घर को आग लगा दी.

आग लगने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई. लेकिन आरोपी का घर सकरी गलियों में होने की वजह से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां गली में नहीं पहुंच सकी. जिसके बाद पाइपलाइन की मदद से आरोपी के घर में लगी आग को बुझाया गया.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें