1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. fake delivery notice news the college notice is going viral says girls should make boyfriends before february 14 fake delivery note news today pkj

वायरल हो रहा है कॉलेज का नोटिस कहा, 14 फरवरी से पहले ब्वायफ्रेंड बना लें लड़किया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो
प्रभात खबर

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर के एक एक कॉलेज का सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें 14 फरवरी से पहले बॉयफ्रेंड बनाने के लिए कहा गया है. वायरस हो रहे इस सर्कुलर में इसे सुरक्षा की दृष्टि से जरूरी बताया गया है. कॉलेज में प्रवेश के लिए लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड के साथ ताजा तस्वीर दिखानी होगी.

वायरल सर्कुलर
वायरल सर्कुलर
सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस सर्कुलर को लेकर जब कॉलेज के प्रिंसिपल से सवाल किया गया तो कॉलेज के प्रिंसिपल ने स्पष्ट तौर पर बताया कि यह पूरी तरह से फेक है, कॉलेज ने इस तरह का कोई भी आदेश जारी नहीं किया. किसी ने गलत उद्देश्य के साथ यह सोशल मीडिया पर फैलाया है.

कॉलेज का यह नोटिस सोशल मीडिया पर इतना फैसला की इस कॉलेज में पढ़ने वाली ज्यादातर छात्राओं को व्हाट्सएप से इसकी जानकारी मिली है. इस नोटिस को पढ़ने के बाद अभिभावक भी परेशान थे कि कैसे कोई कॉलेज इस तरह का नोटिस जारी कर सकता है.

इस सर्कुलर मे जो तारीख दी गयी है वह 14 जनवरी 2021 की है. इसमें सेकेंड, थर्म औऱ फोर्थ समेस्टर के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा है कि सभी लड़कियों को कम से कम एक बॉयफ्रेंड 14 फरवरी तक रखना है. यह सुरक्षा के उद्देश्य से किया जा रहा है. सिंगल लड़कियों को कॉलेज में प्रवेश करने की इजाजत नहीं होगी. उन सभी को अपने बॉयफ्रेंस की तस्वीर दिखानी होगी, प्यार बांटिये

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें