1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. ed seeks details of illegal properties of sp mla azam khan nrj

सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक आजम खान की अवैध प्रॉपर्टीज पर ED की नजर, ब्‍योरा किया गया तलब

जिला प्रशासन की ओर से बनाई गई टीम ने सत्यापन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. दरअसल, यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनने के बाद विवादित बयान देकर चर्चा में रहने सपा के कद्दावर नेता रहे आजम खान के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्‍जे और अन्‍य केस दर्ज किए गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सीतापुर जेल में बंद हैं सपा विधायक आजम खान.
सीतापुर जेल में बंद हैं सपा विधायक आजम खान.
ट्वीटर

Lucknow News: सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेता आजम खा की मुश्किलें कम ही नहीं हो रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय ने आजम खां के अवैध कब्जे वाली प्रॉपर्टीज का ब्योरा तलब क‍िया है. इस मामले में रामपुर जिला प्रशासन ने एक टीम बनाई है. इस टीम में 9 लोग शामिल हैं.

वक्‍फ की प्रॉपर्टी पर अवैध कब्‍जा

जिला प्रशासन की ओर से बनाई गई टीम ने सत्यापन की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. दरअसल, यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनने के बाद विवादित बयान देकर चर्चा में रहने सपा के कद्दावर नेता रहे आजम खान के खिलाफ जमीन पर अवैध कब्‍जे और अन्‍य केस दर्ज किए गए. हाल ही में जमीन पर कब्‍जा जमाने के मामले में सपा पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. जस्टिस राहुल चतुर्वेदी की सिंगल बेंच ने यह फैसला सुनाया. सुनवाई पूरी होने के बाद जस्टिस राहुल चतुर्वेदी की सिंगल बेंच ने 5 मई को फैसला सुरक्षित रख लिया था. आजम के खिलाफ वक्फ बोर्ड की जमीन गलत तरीके से अपने पक्ष में कराने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें