1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. cylinder blast in gonda up house collapsed 7 dead and many injured admitted in hospital latest updates prt

UP News: सिलेंडर ब्लास्ट में 8 लोगों की मौत, मरने वालों में बच्चे भी शामिल, सीएम योगी ने जताया दुख, उच्चस्तरीय जांच का दिया आदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cylinder Blast in UP
Cylinder Blast in UP
ANI
  • यूपी में सिलेंडर ब्लास्ट से दो मंजिली इमारत गिरी

  • हादसे में 7 लोगों की हुई मौत, 7 गंभीर रुप से जख्मी

  • ग्रामीणों ने मलबे में फंसे 14 लोगों को निकाला

UP News Latest Updates: उत्तर प्रदेश के वजीर गंज के टिकरी गांव में सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder Blast) में एक साथ लगे दो घर भरभरा कर गिर गये. वहीं, घर गिरने से उसके मलबे में 14 लोग दफन हो गये. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 2 महिला, दो पुरुष और बच्चे शामिल हैं. वहीं, से करीब 14 लोगों को निकाला गया है. जिसके 7 को गंभीर रूप से चोट लगी है. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताया है और उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.

मलवे से ग्रामीणों ने निकालाः सिलेंडर ब्लास्ट के बाद पूरी इमारत भरभरा कर गिर गई. वहीं, बिल्डिंग के मलबे में कई लोग दब गये, जिन्हे गांववालों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. कई घायलों को तत्काल नवाबगंज पीएचस अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इस हादसे में 7 लोगो की मौत हो गई. वहीं 7 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.

सिलेंडर ब्लास्ट होने से हुआ हादसाः बता दें, यूपी के वजीरगंज थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में एक मकान में अचानक धमाका हुआ. जिससे दो मंजिला इमारत पूरी तरह जमींदोज हो गयी. पुलिस ने बताया कि हादसा सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण हुआ है. जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हादसे में 2 पुरुष, दो महिला और 3 बच्चों की मौत हुई है. उत्तर प्रदेश के टिकरी गांव में सिलेंडर ब्लास्ट में 8 लोगों की मौत तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें