1. home Home
  2. state
  3. up
  4. cbi came again to investigate manish gupta murder case recreated the scene in the hotel nrj

Gorakhpur News : मनीष गुप्ता हत्याकांड की जांच के लिए फिर आई CBI, होटल में किया सीन रीक्रिएट

इस बार सीबीआई की आठ सदस्यीय टीम पहुंची है. इस टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अलावा मेडिकल स्टाफ भी शामिल है. आईपीएस अफसर के नेतृत्व वाली यह आठ सदस्यीय टीम गोरखपुर में कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले की जांच करने पहुंची है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
गोरखपुर का होटल कृष्णा पैलेस.
गोरखपुर का होटल कृष्णा पैलेस.
Prabhat Khabar

Gorakhpur News : कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले में गोरखपुर में सीबीआई ने एक बार फिर से डेरा डाला है. सीबीआई ने गोरखपुर सर्किट हाउस से अपनी पूछताछ को शुरू किया है. इस बार सीबीआई की आठ सदस्यीय टीम पहुंची है. इस टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अलावा मेडिकल स्टाफ भी शामिल है. आईपीएस अफसर के नेतृत्व वाली यह आठ सदस्यीय टीम गोरखपुर में कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले की जांच करने पहुंची है.

मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले में मनीष के गुड़गांव के दोस्त हरदीप और प्रदीप भी गोरखपुर आए हैं. साथ ही, गोरखपुर के निवासी मनीष गुप्ता के दोस्त चंदन सैनी, राणा प्रताप चंद, धनंजय त्रिपाठी को लेकर के सीबीआई गोरखपुर के रामगढ़ ताल थानाक्षेत्र में स्थित होटल कृष्णा पैलेस पहुंची. घटना के चश्मदीद गवाह भी हैं. सीबीआई इनको लेकर के होटल पहुंची जहां पर फिर से सीन को रीक्रिएट किया गया.

बता दें कि रामगढ़ ताल थानाक्षेत्र में 27 दिसंबर को पुलिस की दबिश के दौरान कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता की होटल के कमरा नंबर 512 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस के ऊपर हत्या करने का आरोप लगा था. मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में फिलहाल छह पुलिसकर्मी जेल में हैं. इस मामले में सीबीआई को जांच मिलने के बाद दूसरी सीबीआई गोरखपुर पहुंची है. सीबीआई ने अपनी जांच के दौरान होटल के मालिक, कर्मचारी, मृतक मनीष के दोस्त से गोरखपुर के एनेक्सी भवन में पूछताछ की थी.

सीबीआई 11 नवंबर को भी गोरखपुर पहुंची थी. इस दौरान सीबीआई 11-17 नवंबर तक गोरखपुर में मौजूद थी. वहीं, 17 नवंबर को आरोपियों की कोर्ट में पेशी कराने के बाद सीबीआई वापस लखनऊ लौट गई थी. सीबीआई ने अब तक गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज, मानसी हॉस्पिटल, होटल कृष्णा पैलेस, रामगढ़ताल थाने पर अपनी जांच की थी. इस दौरान सीबीआई ने होटल मालिक, होटल मैनेजर के साथ-साथ मृतक मनीष गुप्ता के दोस्तों से भी पूछताछ की थी.

रिपोर्ट : अभिषेक पांडेय, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें