1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bjp mla nand kishore gurjar latest news updates loni up shut down meat shops navratri durga puja prt

यूपी में बीजेपी विधायक की दबंगई, मीट दुकानों को जबरन कराया बंद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मीट दुकानों को जबरन कराया बंद
मीट दुकानों को जबरन कराया बंद
file

बीजेपी विधायकों की दबंगई सरेआम देखने को मिल रही है. कभी पुलिस हिरासत से आरोपी को जबरन छुड़ा कर ले जाना, या फिर खुली दुकानों को बंद करा देना, ये सब इनके लिए आम बात हो गई है. ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी का है. जहां बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी इलाके में खुली तमाम मीट दुकानों को बंद करा दिया. विधायक का कहना है कि नवरात्रि में मंदिर इलाके में मीट दुकानों को खुलने की इजाजत नहीं दी जा सकती है.

यहीं नहीं, विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पूजा कॉलोनी इलाके के मीट दुकानदारों को धमकाते भी नजर आये. लेकिन इतने से मन नहीं भरा तो उन्होंने पुलिस बुलाकर दुकान चला रहे दुकानदारों को गिरफ्तार करा दिया. बता दें, विधायक को उनके इलाके में मीट दुकान खुले होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने खुल इलाके में पहुंचकर दुकानों को बंद करा दिया. इस घटना से मीट दुकानदार सहमे हुए हैं.

जबकि इस मामले को लेकर लोनी के विधायक का कहना है कि लोनी, हिंडन एयर क्राफ्ट एरिया के अंतर्गत आता है. इस कारण यहां मीट की दुकानें खोलने की इजाजत नहीं दी जा सकती. इससे पहले अप्रेल महीने में भी उन्होंने मंदिरों के पास की मीट दुकानें बंद करा दी थी. उन्होंने इसे गैरकानूनी करार दिया था.

इधर, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक और बीजेपी विधायक की दबंगई सरेआम देखने को मिली है. बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने में धावा बोल दिया. और पुलिस हिरासत से छेड़खानी के एक आरोपी को जबरन छुड़ाकर ले गए.

इस दौरान विधायक के समर्थकों ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की व्यवहार भी किया. थाना परिसर में समर्थकों ने जमकर बवाल भई काया और पकड़े गए आरोपी को जबरन छुड़ाकर ले गए. बताया जा रहा है कि लडडकी के साथ छेड़खानी करने वाला शख्स बीजेपी का एक कार्यकर्ता है. जिसे पूरे दलबल के साथ खुल विधायक लोकेंद्र बहादुर जबरदस्छुती ड़ाकर ले गये.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें