1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bhadohi minor murder bhadohi 14 year old girl murder

UP: हाथरस और बलरामपुर के बाद भदोही में दरिंदगी, 14 साल की बच्ची की सिर कूचकर हत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भदोही में नाबालिग से दरिंदगी
भदोही में नाबालिग से दरिंदगी
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर के बाद अब भदोही से भी दरिंदगी की घटना सामने आई है. भदोही में 14 साल की नाबालिग बच्ची की सिर कूचकर हत्या कर दी गयी. भदोही पुलिस ने भी पत्थर से सिर कूचकर हत्या की बात की पुष्टि की है. नाबालिग बच्ची के परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली स्थित चकराजाराम तिवारीपुर गांव की है. यहां गुरुवार दोपहर 14 साल की एक बच्ची शौच के लिए बाहर गई थी. काफी वक्त बीतने के बाद भी जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों सहित गांव के अन्य लोग बच्ची की तलाश में निकले. कुछ देर बाद बच्ची की खून से लथपथ लाश खेत में मिली. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

घटना के सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते है महकमे के आला अधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. साथ में क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक विभाग की टीम भी थी. अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची का सिर कूचकर उसकी हत्या की गई है. रेप के आरोप पर अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. इसके बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि की जा सकेगी. पुलिस दुष्कर्म सहित बाकी तमाम बिंदुओं पर घटना की जांच में जुट गई है.

बीते 2 दिनों में दरिंदगी की तीसरी घटना

बीते 2 दिनों में ये तीसरी बार है जब महिलाओं के खिलाफ विभत्सापूर्ण अपराध की घटना सामने आई है. पहली घटना हाथरस की है जहां 14 सितंबर को कथित तौर पर गैंगरेप का शिकार हुई युवती ने दम तोड़ दिया. दूसरी घटना बलरामपुर की है जहां एक 22 वर्षीय युवती की गैंगरेप के बाद मौत हो गई.

तीसरी घटना भदोही की है जहां एक 14 साल की नाबालिग बच्ची की निर्ममता से हत्या कर दी गई. फिलहाल भदोही में इस घटना के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है. लोग दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Posted By- Suraj Kumar Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें